‘Naamkarann’ और ‘Splitsvilla’ फेम टीवी एक्ट्रेस नलिनी नेगी अपने अभिनय के लिए मशहूर हैं. नलिनी एक बार फिर सुर्खियों में हैं, क्योंकि उन्होंने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में अपने रूममेट प्रीति राणा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. इसमें उन्होंने प्रीति राणा और उनकी मां पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है. आरोप है कि मां-बेटी की जोड़ी ने नलिनी नेगी को बेरहमी से मारा. दोनों ग्लास से नलिनी के चेहरे पर भी हमला करने की कोशिश कर रहे थे.

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के मुताबिक, नलिनी और प्रीति पिछले कुछ सालों से एक साथ रहती थीं. लेकिन बाद में अभिनेत्री अकेले रहने के लिए दूसरी जगह चली गईं. बाद में, प्रीति ने नलिनी नेगी से अनुरोध किया कि अगर वह उसके साथ कुछ हफ़्ते के लिए शिफ्ट हो सकती है क्योंकि उसके पास रहने के लिए कोई जगह नहीं थी. नलिनी ने बताया कि मैंने उसके अनुरोध को स्वीकार कर लिया, क्योंकि यह कुछ हफ्तों का मामला था और मेरे पास 2-बीएचके है, इसलिए मैंने अपनी प्राइवेसी से समझौता किया था.

जब नलिनी के माता-पिता उसके पास आने की योजना बना रहे थे तो उसने नलिनी को कमरा खाली करने के लिए कहा. इस पर प्रीति ने उस समय तो हां कर दिया लेकिन एक- दो दिन के बाद ही प्रीति की मां भी उस फ्लैट में रहने आ गईं. फिर भी मैंने कुछ नहीं कहा क्योंकि मुझे लगा कि वो प्रीति की मदद के लिए आई होंगी. नलिनी ने बताया कि पिछले सप्ताह अचानक वो मुझसे बहस करने लगीं. मैं जिम जा रही थी, लेकिन वो लगातार मुझे गालियां दे रही थीं और भद्दे-भद्दे कमेंट कर रही थीं. मैंने उसे शांत रहने को कहा लेकिन उसने नहीं मानी. उसने अपनी बेटी प्रीति को फोन किया और उससे मेरी काफी शिकायत की. वहीं प्रीति घर आते ही मुझ पर चिल्लाने लगी. मैंने प्रीति को पूरा मामला बताना शुरू ही किया था दोनों ने मेरे ऊपर हमला कर दिया.

नलिनी ने बताया कि ‘प्रीति की मां ग्लास लेकर उसके चेहरे पर मारने लगी. वो बार-बार उसके चेहरे पर हमला कर रही थी. इस बीच जब वह गिर पड़ी तो मां-बेटी ने उन्हें बहुत मारा. लेकिन वह किसी तरह बच गई. इसके बाद जैसे ही नलिनी के परिवार को पता लगा तो वो मुंबई आए और पुलिस में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई. बता दें कि नलिनी नेगी ने अपने टीवी करियर की शुरुआत ‘एमटीवी स्प्लिट्सविला 2’ की में की थी और उन्होंने लाइफ ओके के ‘लौट आओ तृषा’ से अभिनय की शुरुआत की. बाद में, उन्होंने ‘डोली अरमानों की’, ‘दीया और बाती हम’, ‘नामकरण’ (रिया) जैसे लोकप्रिय शो में काम किया. वह इस समय कलर्स के शो ‘विश्’ का हिस्सा हैं जिसमें देबिना बोनर्जी, विशाल वशिष्ठ और सना मकबुल प्रमुख भूमिका में हैं.