मुंबई: रिएलिटी डांस शो नच बलिए 9 आजकल खूब सुर्खियां बटोर रहा है. शो के दौरान कभी हादसे हो रहे हैं तो कभी लड़ाई-झगड़े. इस सभी चीजों के चलते लोग इस शो को देखना काफी पसंद कर रहे हैं. हाल ही में शो में फिर से बवाल हुआ जिसके चलते शो के 5 कोरियोग्राफर ने जज अहमद खान के बुरे कमेंट की वजह से सेट पर आने से इंकार कर दिया. इसके अलावा पांचों कोरियोग्राफर ने शो का बायकॉट कर दिया है.

स्पॉटब्वॉय की खबर के अनुसार, कोरियोग्राफर वैभव, अमरदीप, यश, शांतनू-नित्याम और अनुराधा ने शो का बायकॉट किया है. जल्द ही शो का सेमीफाइनल होने वाला है और ऐसे में कोरियोग्राफर ने शो में आने से मना कर दिया है. कोई भी कोरियोग्राफर सेट पर नहीं आना चाहता. दरअसल, कोरियोग्राफर्स शो के जज अहमद खान के बुरे कमेंट से नाराज़ हैं.

करीना कपूर ने उठाया बड़ा मुद्दा, कहा- मुझे भी अक्षय के बराबर पैसे दे दो तो…

जिस घटना के रिएक्शन के रूप में ये बायकॉट किया गया है वो पिछले हफ्ते अहमद खान और जो जोड़ियों के बीच हुई थी. ये दो जोड़ियां अनीता हंसनंदानी-रोहित रेड्डी और प्रिंस नरूला-युविका चौधरी की थी. दरअसल इनके एक्ट के बाद अहमद ने परफॉर्मेंस की काफी बुराई की थी और इसे ‘जीरो’ बताया था. स्पॉटबॉय ने लिखा है कि रवीना टंडन और बाकी सीनियर मैनेजमेंट टीम कोरियोग्राफर्स को मनाने की कोशिश कर रही है ताकि सेमी फिनाले एपिसोड में उनकी मौजूदगी दर्ज कराई जा सके.