अभिनेत्री और कांग्रेस नेता नगमा का कहना है कि एनसीबी ने कंगना रनौत को समन क्यों नहीं किया? नगमा का ये भी कहना है कि कंगना ने खुद स्वीकार किया है कि वो ड्रग्स लेती थीं. नगमा ने एनसीबी पर सवाल उठाते हुए आरोप लगाए हैं कि एजेंसी मीडिया के साथ जांच को साझा कर बॉलीवुड की अभिनेत्रियों की छवि के साथ खिलवाड़ कर रही है. Also Read - कभी मां नहीं बनेंगी कविता कौशिक बोलीं- अभी हम खाली जगह...

बता दें, सुशांत राजपूत केस में ड्रग्स ऐंगल सामने आने पर एनसीबी ने कई सेलेब्स को पूछताछ के लिए बुलाया है. इस मुद्दे पर बॉलीवुड भी दो ग्रुप में बंट गया है. वहीं कंगना रनौत भी लगातार इस बारे में ट्वीट कर बॉलीवुड माफिया और ड्रग्स ग्रुप पर शिंकजा कसने की मांग कर रही हैं. इसी बीच कंगना का एक वीडियो वायरल (Kangana Viral Video) हो रहा है, जिसमें वो कहते दिख रही हैं कि वह ड्रग एडिक्ट थीं. यह वीडियो खुद कंगना रनौत ने मार्च में इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था.

वीडियो में कंगना कहती हैं, ‘जैसे ही मैं घर से भागी, डेढ़-दो साल में एक फिल्म स्टार थी, एक ड्रग एडिक्ट थी. मेरी जिंदगी में इतने सारे कांड चल रहे थे कि मैं ऐसे लोगों के हाथ लग चुकी थी, जहां इतना सब खतरनाक हो चुका था मेरे जीवन में.’ कंगना ने यह वीडियो तब पोस्ट की थी, जब वह मनाली में अपने घर में वक्त बिता रही थीं.

 

View this post on Instagram

 

#KanganaRanaut talks about the time when she couldn’t close her eyes because tears won’t stop. 🙏🙏

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut) on

बता दें, ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती अभी जेल में हैं. वह पिछले 14 दिनों से जेल में हैं. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में रिया चक्रवर्ती आरोपी हैं.