टेलीविजन का हिट सीरियल ‘नागिन’ हमेशा से लोगों का फेवरेट रहा है. पहले सीजन से लेकर दूसरे सीजन तक इसमें लोगों को कई तरह के ट्विस्ट देखने को मिले हैं. सीजन 2 की सफलता के बाद अब सीजन 3 भी धूम मचा रहा है. दर्शकों का कहना है कि इसमें आने टविस्ट के कारण ही इस सीरियल का मजा दोगुना हो जाता है. इस शो में नागरानी बेला उर्फ सुरभि ज्योति को दर्शक बहुत पसंद कर रहे है. इस शो में सुरभि को बेहद सुशील दिखाया गया है. लेकिन अपनी असल जिंदगी मे सुरभि काफी बोल्ड और ग्लैमरस हैं. वह अक्सर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. Also Read - समंदर के बीचों-बीच कश्ती चलाने लगीं टीवी की नागिन Surbhi Jyoti बोलीं- चलने से रास्ता खुद मिल जाता है

Hold the vision. Trust the process. Photo by @tanmay_studio

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti) on

हाल ही में सोशल मीडिया पर सुरभि ज्योति के नए फोटोज सामने आए थे जिसमें वह काफी बोल्ड दिखाई दे रही थीं. बता दें, ‘नागिन 3’ में सुरभि नागरानी का किरदार निभा रही हैं जो सहगल परिवार की बहू के रुप में रह रहीं हैं.वहीं, उनकी दोस्त और दासी विष यानि विषाखा का किरदार अनीता हसनंदानी निभा रही है. इस शो को शुरू हुए दो महीने से भी ज्यादा का वक्त हो गया है. लेकिन इस शो की टीआरपी कम होने का नाम नहीं ले रही और यह टीआरपी लिस्ट में अब भी पहले स्थान पर कायम है.

It is what it is …! 📷 @tanmay_studio

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti) on


पिछले दिनों सीरियल में देखा गया कि बेला अपना बदला पूरा करने के लिए अपने पति माहिर को मार देती है. जिससे शो में एक नया ट्विस्ट आ गया कि अब आगे क्या होगा. माना जा रहा है कि बेला पति की मौत से अपनी सुध खो बैठेगी और भगवान शिव की आराधना करने लगेगी. जिसके बाद माहिर मौत के मुंह से बाहर आ जायेगा.