मुंबई। वेटरन एक्टर नाना पाटेकर ने अपने ऊपर शोषण का आरोप लगाने वाली तनुश्री दत्ता को नोटिस भेजना का फैसला किया है. तनुश्री ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि 2008 में एक फिल्म के सेट पर उनके साथ गलत हरकत करने की कोशिश की थी. एएनआई से बात करते हुए नाना पाटेकर के वकील राजेंद्र शिरोड़कर ने तनुश्री के आरोपों को खारिज करते हुए इसे पूरी तरह झूठा बताया.

तनुश्री से माफी मांगने की मांग

शिरोड़कर ने कहा, हम तनुश्री दत्ता को कानूनी नोटिस भेजने की तैयारी में हैं क्योंकि उन्होंने झूठा बयान दिया है और झूठे आरोप लगाए हैं. हम उन्हें नोटिस देने जा रहे हैं जिसमें उनसे माफी मांगने को कहा जाएगा.

तनुश्री के आरोप

तनुश्री ने आरोप लगाया है कि नाना पाटेकर ने फिल्म हॉर्न ओके के सेट पर उनके साथ गलत बर्ताव किया था. उनका कहना है कि फिल्म में स्पेशल डांस नंबर के दौरान नाना ने उनका शोषण किया. तनुश्री ने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य पर नाना का साथ देने का आरोप लगाया है.

तनुश्री दत्ता ने लगाया आरोप, ‘सेट पर मेरे साथ बदतमीजी करते थे नाना पाटेकर’

तनुश्री ने कहा था, फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर मैं आइटम नंबर की शूटिंग के लिए आया जाया करती थी. इस दौरान सेट पर कई बार नाना पाटेकर से मिलना हुआ जिन्होंने मेरे साथ बदतमीजी की. इस बारे में फिल्म के प्रोड्यूसर्स से शिकायत भी की, लेकिन किसी को भी मेरी बात पर विश्वास नहीं हुआ. स्टूडियो से बाहर निकलने के बाद मुझपर हमला भी हुआ था. इसके बाद पुलिस ने मुझे और उनके परिवार को बचाया था.