अभिनेता नंदीश सिंह संधू दो फिल्मों के साथ बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं और ये दोनों फिल्में एक के बाद एक रिलीज होगी. ‘सुपर 30’ में नंदीश अभिनेता ऋतिक रोशन के भाई के किरदार में नजर आएंगे, यह फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होगी. इसके बाद वाले सप्ताह में उनकी अगली फिल्म ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ रिलीज होगी.

जायरा वसीम कभी कहती हैं- मेरा अकाउंट हैक हुआ, कभी कहती हैं नहीं हुआ, आखिर क्या जताना चाहती हैं?

नंदीश ने एक बयान में कहा, “दोनों फिल्में काफी अलग हैं और मुझे खुशी है कि संयोगवश ये दोनों ही एक ही महीने में एक के बाद एक रिलीज हो रही है. ‘सुपर 30’ में लोग मुझे एक वास्तविक चरित्र को निभाते देख पाएंगे क्योंकि वह एक आम आदमी के संघर्ष और कोई किस तरह से बाधाओं के होते हुए भी अपने मुकाम को पाने में समर्थ होता है, इसे लोग देख पाएंगे.”

नंदीश ने आगे कहा, “..ठाकुरगंज’ एक मजेदार पारिवारिक ड्रामा थ्रिलर है और यूपी की पृष्ठभूमि पर आधारित एक परिवार से इसकी कहानी मिलती-जुलती है. जब मुझे स्क्रिप्ट पहली बार सुनाई गई थी तब मैं 1970 और 80 के दशकों में चला गया था और यह एक बेहद ही साधारण फिल्म है जिस तरह की फिल्मों को हमारे माता-पिता देखना पसंद किया करते थे.”

उन्होंने आगे कहा, “फिल्म में मैं एक प्रोफेसर का किरदार निभा रहा हूं. अत: यह प्रणव (‘सुपर 30’ में उनका किरदार) से काफी अलग है हालांकि दोनों में एक शैक्षिक जुड़ाव है.”

 

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.