वरिष्ठ अभिनेत्री जरीना वहाब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में उनकी मां हीराबेन मोदी का किरदार निभाएंगी. उनका कहना है कि यह विशेष बात है. जरीना ने एक बयान में कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां का किरदार निभाना सम्मान की बात है. यह मेरा अब तक का सबसे विशेष किरदार होने वाला है. उम्मीद है कि दर्शकों को यह पसंद आएगा.”

टीवी अभिनेत्री बरखा विष्ट सेनगुप्ता फिल्म में मोदी की पत्नी जशोदाबेन का किरदार निभाएंगी. बिष्ठ ने कहा कि फिल्म के शूटिंग करते समय उन्हें बहुत अच्छा लगा. बरखा ने कहा, “ऐसी शानदार फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए मैं संदीप सिंह (निर्माता) की शुक्रगुजार हूं. इससे पहले ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ में उनके साथ काम करने का शानदार अनुभव है और मुझे पता है कि जशोदाबेन का किरदार निभाने का अनुभव भी बहुत शानदार होने वाला है.”

 

View this post on Instagram

 

Jai Hind 🇮🇳🙏 We humbly ask for your prayers and blessings on this incredible journey. #AkhandBharat #PMNarendraModi

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi) on

फिल्म में मनोज जोशी (भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख अमित शाह), प्रशांत नारायण, बोमन ईरानी, दर्शन कुमार, अक्षत आर. सलूजा, अंजन श्रीवास्तव, राजेंद्र गुप्ता और यतिन कार्येकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. अभिनेता विवेक आनंद ओबेरॉय फिल्म में प्रधानमंत्री मोदी का किरदार निभाएंगे. निर्माता संदीप सिंह ने कहा, “ये दो किरदार सबसे महत्वपूर्ण किरदारों में से हैं. मुझे खुशी है कि जरीना जी यह करने के लिए सहमत हो गईं क्योंकि यह किरदार इतने अच्छे तरीके से और कोई नहीं कर पाता. बरखा उनकी पत्नी का किरदार निभा रही हैं और वह बहुत अच्छा काम कर रही हैं.”

मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में नरेंद्र दामोदर मोदी के गुजरात के मुख्यमंत्री के तौर पर शुरुआत करने से 2014 आम चुनाव के बाद देश के 14वें प्रधानमंत्री बनने तक का सफर है. इसका निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता ओमंग कुमार कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग गुजरात के विभिन्न स्थानों तथा देश भर में होगी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.