२६ मई का दिन हिंदुस्तान के इतिहास के पन्नो में शायद सुनहरे शब्दों में लिखा जायेगा क्योंकि इसी दिन देश को एक ऐसा प्रधान मंत्री मिला जिसने हिन्दुस्तान को ऐसे ऊंचे स्थान पर पहुँचाने की शपथ खाई है जो शायद कोई सोच भी नहीं सकता। आज नरेंद्र मोदी की सरकार को पूरे ६ महीने हो गए हैं । जहाँ एक तरफ देश की जनता जश्न के मूड में हैं वही दूसरी तरफ कुछ लोग यह भी सोच रहे हैं की इन ६ महीनो में देश को क्या मिला।

इस ख़ास मौके पर हमारी entertainment industry भी कुछ कहना चाहती हैं।

निगार खान (टीवी और फिल्म अभिनेत्री )

मुंबई जैसी थी वैसी ही हैं। मुंबई में वैसी ही गंदगी हैं। जिस दिन मोदी मुंबई को सुधारेंगे उस दिन मुझे बड़ी ख़ुशी होगी। मुझे कोई ख़ास संतुष्टि नहीं है।

राजा मुराद (फिल्म अभिनेता )


६ महीना टर्म का सिर्फ १० परसेंट हैं। अभी कुछ भी कहना बहुत जल्दबाज़ी होगी। थोड़ा ठहरो और देखो। मोदी जी को जज करने के लिए ६ महीना बहुत कम हैं। मोदी के कई ख़ास दोस्त है फिल्म इंडस्ट्री में। फिल्म इंडस्ट्री में बहुत समस्याएं है लेकिन इसके लिए फिल्म डेलीगेशन वालों को खुद मोदी जी के पास जाना चाहिए तभी मोदी जी हमारी समस्याओं को समझ पाएंगे। मुझे उम्मीद हैं जो उन्होंने वादे किए हैं वो उसे पूरा जरूर करेंगे।

जय भानुशाली (टीवी अभिनेता )


जितना भी मोदीजी ने अभी तक किया है उससे मैं बहुत खुश हूँ। मोदीजी ने जो इमेज बिल्डिंग की है वो काबिले तारीफ है। हमें ऐसा प्रधानमंत्री मिला है जो बोलता है और दिल की बात बोलता हैं, बिना स्क्रिप्ट के बोलता हैं जिसपे मुझे गर्व महसूस होता हैं। मोदीजी देश के लिए ऐसे काम कर रहे है जैसे कोई सी.ई.ओ अपनी कंपनी को सफल बनाने के लिए करता है। उम्मीद तो बहुत ज्यादा हैं उनसे, लेकिन ६ महीने में मुंबई को इटली नहीं बनाया जा सकता हमे उन्हें चांस देना चाहिए, महीने में उनको जज नहीं करना चाहिए। आम जनता को मोदी की बहुत जरुरत हैं । मैं स्वच्छ भारत अभियान से बहुत खुश हूँ।

गुरमीत चौधरी (टीवी अभिनेता )


मुझे लगता हैं ६ महीने में मोदी जी ने बहुत कुछ कर दिखाया हैं, मुझे नहीं लगता इन ६ महीनों में कभी मोदी जी ने आराम भी किया होगा। वो लगातार अलग अलग देशों में जाकर हिन्दुस्तान का कनेक्शन अच्छा बना रहे हैं दूसरी सरकार तो यह पिछले १० सालों में भी नहीं कर पाई। पहले जिस तरह चाचा नेहरू और गांधीजी की फैन फॉलोइंग हुआ करती थी आज वैसी मोदी जी की है। मैं बचपन से सोचता था की हर जगह नेहरू जी, गांधी जी की तसवीरें लगी होती हैं, आज के नेताओं की क्यों नहीं? लेकिन अब मुझे लगता है की मोदी जी ऐसे नेता हैं जिनकी तस्वीर मैं घर में लगाना चाहता हूँ। स्वच्छ भारत अभियान का असर भी अच्छा दिख रहा है। देश का जो नुक्सान हुआ है वो इतनी जल्दी ठीक नहीं होग, वक़्त लगेगा। ये जानकार भी ख़ुशी हुई की मोदी जी कश्मीर को फिर फिल्म इंडस्ट्री के लिए सेफ करने की बात कर रहे हैं। अब हम बिना किसी डर के शूटिंग कर सकते हैं ।

अभिजीत भट्टाचार्य (गायक)


मैं चाहता हूँ की नरेंद्र मोदी हिटलर की तरह बने, वो जो बोले वो जो बोले उससे लोग और अथॉरिटी को फॉलो करना चाहिए और फॉलो ना करें तो उन्हें सीधे जेल भेज देना चाहिए। मोदी जी ने स्वाच भारत अभियान शुरू किया, जिसे देखकर कई हस्तियों ने भी उन्हें फॉलो किया, लेकिन फिर भी सड़क पर गंदगी दिखाई दे रही हैं। डिक्टेटरशिप चाहिए। मोदी जी को ऐसी फिल्मों को बैन कर देनी चाहिए जो हमारे देश के सभ्यता को ख़राब कर रही है साथ ही उन विदेशी एक्टर्स को भी बैन कर देना चाहिए जो गैरकानूनी तरीके से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं।

यह जानकार तो आप समझ ही गए होंगे की मोदी भले ही एक हैं लेकिन उनसे उमीदें लाखों हैं। हम भी उम्मीद करते हैं की मोदी जी सभी की आशओं पर खरे उतरे।