शिवसेना के विरोध के बावजूद पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री खुर्शीद महमूद कसूरी की किताब का मुंबई में विमोचन हुआ। कई खुसूसी मेहमानों के साथ बॉलीवुड के एक्टर्स नसीरूद्दीन शाह भी इस वक़्त मंच पर थे।

इसी बात को लेकर एक्टर्स नसीरूद्दीन शाह को सोशल मीडिया पर ज़बरदस्त निशाना बनाया गया। इस बात से नसीरूद्दीन शाह बेहद खफ़ा हैं।

लेकिन अब इस मामले को लेकर नसीरूद्दीन शाह ने बेहद चौंकानेवाला बयान दिया है उन्होंने कहा है की उन्हें महज़ इसलिए निशाना बनाया जा रहा है क्योंकि वो मुस्लिम हैं और उनका नाम नसीरूद्दीन शाह है।

यदि इसके अलावा कुछ और होता तो शायद इतनी बड़ी खबर नहीं बनती जो मैंने कही थी। यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी आतंकवादियों से शांतिदूत जैसा बर्ताव हो : शिवसेना

नसीरूद्दीन शाह इस मामले को लेकर हुई रिपोर्टिंग से भी काफ़ी खफ़ा हैं।उनके मुताबिक कार्यक्रम में कई लोगो ने बेहद महत्वपूर्ण बातें बताई, लेकिन उन बातों को नज़रंदाज़ कर गलत ढंग से पेश किया गया।

उन्होंने यह भी कहा कि नफ़रत फैलाने वालों के पास  आज इतनी ताकत है की ही उनकी आवाज सुनी जा सकती है। वो खबरों को भी उसी तरह से पेश कर सकते हैं जैसा वो चाहते हैं। लेकिन उन्हें किसी के सामने अपनी देशभक्ति साबित करने की कोई जरूरत नहीं है।