Nawazuddin Siddiqui एक बेहतरीन एक्टर हैं इससे कतई इंकार नहीं किया जा सकता. नवाजुद्दीन ने कहा कि उन्हें कभी-कभी अंग्रेजी भाषा समझ नहीं आती लेकिन इसके बावजूद उन्हें अंग्रेजी फिल्में देखना पसंद है. नवाजुद्दीन ने कहा, “मैं हमेशा यह नहीं समझ पाता कि फिल्म के किरदार क्या कह रहे हैं, लेकिन मुझे लगता है कि मैं इन फिल्मों को उन लोगों से बेहतर समझ पाता हूं जो अंग्रेजी भाषा को जानते हैं.”

PICS: पीली साड़ी और सिंदूर में मोनालिसा का देसी लुक, ‘फूल’ जैसी नाजुक दिख रही हैं

एक बयान के अनुसार, नवाजुद्दीन ने आईएमडीबी के शो ‘द इनसाइडर वॉच’ के नए एपिसोड में अपनी पसंदीदा फिल्मों के बारे में बताया.

Video: ये गाना सुनकर नवाजुद्दीन के दिमाग में चढ़ गया था ‘भूत’, लड़की से इस बात की फरमाइश करने पर बहुत पड़े थे जूते

नवाजुद्दीन ने कहा, “जब मैंने वोंग कार वाई की फिल्म ‘इन द मूड फॉर लव’ में टोनी लेउंग को देखा, तो मुझे उनके काम से बहुत जलन हुई. वह अपनी भूमिका को बाखूबी निभाते हैं, आप इसे उनके चेहरे पर या आंखों में नहीं देख सकते हैं, लेकिन वह अपने दिमाग का इस्तेमाल करके किरदार को आप तक पहुंचाते हैं. यह स्पष्ट है. आप इसके लिए ‘बाइसिकल थीव्स’ के देख सकते हैं, आप यह महसूस नहीं करेंगे कि अभिनेता अभिनय कर रहा है और मुझे ऐसा काम बहुत पसंद है.”

वह सिनेमा हॉल जाकर फिल्में देखना भी पसंद करते हैं. उन्हें खासकर अमिताभ बच्चन की एक्शन फिल्में पसंद हैं.

नवाजुद्दीन ने कहा, “मुझे भाई (सलमान खान) की फिल्मों में मजा आता है. स्वैग वाली फिल्में, मुझे उन्हें देखने में मजा आता है. मैं मनोरंजन के लिए ऐसी फिल्में देखता हूं. आप उनमें कोई खामी नहीं देखते क्योंकि आप उसे स्वैग के लिए देख रहे हैं और आपको वही मिल रहा है.”

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.