बॉलीवुड अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी ने कहा है कि ‘मास्टर ऑफ द क्राफ्ट’ नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ अभिनय करना उनके लिए सीखने वाला अनुभव है. श्वेता फिल्म ‘रात अकेली है’ में नवाजुद्दीन के साथ दूसरी बार पर्दे पर नजर आएंगी. इससे पहले उन्होंने 2017 की फिल्म ‘हरामखोर’ में नवाजुद्दीन के साथ काम किया था. श्वेता ने एक बयान में कहा, “नवाज के साथ काम करना सीखने वाला अनुभव रहा. वह मास्टर ऑफ क्राफ्ट हैं और उनके साथ एक फ्रेम में नजर आने से आप भी अच्छे लगते हैं.”

उन्होंने कहा, “मैं ‘रात अकेली है’ में उनके साथ काम करने के अवसर को एक सम्मान और अवसर के रूप में ले रही हूं. संयोग से ‘हरामखोर’ मेरी पहली फिल्म थी, क्योंकि इसकी शूटिंग ‘मसान’ से पहले शुरू हुई थी.” उन्होंने कहा, “लेकिन यह बाद में रिलीज हुई. इसलिए मैं भाग्यशाली महसूस करती हूं कि मैंने नवाज भाई के साथ अपने करियर की शुरुआत की.” ‘रात अकेली है’ एक आपराधिक थ्रिलर है, जिसमें राधिका आप्टे भी नजर आएंगी.

इसके अलावा श्वेता अमेजन वेब सीरिज मिर्जापुर में गोलू गुप्ता का किरदार निभा चुकी हैं. इस वेब सीरिज को दर्शकों ने काफी पसंद किया और श्वेता के अभिनय की भी काफी तारीफ हुई. इसके अलावा इस सीरिज में एक्टर पंकज त्रिपाठी ने कालीन भईया का किरदार निभाया था. श्वेता त्रिपाठी ने हाल ही में रैपर स्लो चीता से शादी की है. स्लो चीता एक्टर रणवीर सिंह स्टारर गली बॉय में भी नजर आ चुके हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.