बॉलीवुड स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही दिवंगत राजनेता बाल ठाकरे के किरदार निभाते नजर आएंगे. हाल ही में ट्रेलर लॉन्च होने के बाद नवाजुद्दीन ने कहा बाल ठाकरे जैसा व्यक्तित्व और विचार शैली पाने के लिए वास्तव में उन्हें बहुत मेहनत करनी पड़ी. ‘ठाकरे’ का ट्रेलर लॉन्च के दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा, “किरदार को निभाने के लिए उनके हाव-भाव, उनकी विचार प्रक्रिया और उनके दृष्टिकोण को पाना बहुत मुश्किल था और मुझे इस पर बहुत मेहनत करनी पड़ी.”

उन्होंने कहा, “मुझे पता है कि लोग मेरे लुक को लेकर बातें कर रहे हैं और इसका श्रेय मेकअप आर्टिस्ट को जाता है. एक अच्छा पेशेवर मेकअप आर्टिस्ट मुझे यह लुक तो दे सकता है लेकिन वह किरदार मैं कैसे निभाऊं, यह निर्भर करता कि मैंने तैयारी कैसे की है. इसके लिए मैंने ईमानदारी से इसका प्रयास किया.” नवाजुद्दीन को कास्ट करने के पीछे की कहानी शेयर करते हुए लेखक और फिल्म के निर्माताओं में से एक संजय राउत ने कहा, “मैं हमेशा ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी के काम को पसंद करता रहा हूं, लेकिन एक बार इनकी ‘फ्रीकी अली’ फिल्म देख रहा था, जिसमें इन्होंने एक गोल्फ खिलाड़ी का किरदार निभाया था.”


View this post on Instagram

Few more hours of wait for the trailer of the toughest role I have done ever #Thackeray

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on

उन्होंने कहा, “जब मैंने इनके चेहरे की तरफ देखा तो मुझे लगा कि यह हमारी पसंद हो सकते हैं लेकिन मुझे यह समझना था कि क्या भूमिका निभाने के लिए उनके पास बॉडी-लैंग्वेज है. मैंने होटल में उन्हें मिलने के लिए बुलाया. मैं उनकी चाल और बॉडी-लैंग्वेज देखी और उसी पल तय कर लिया कि वही यह किरदार निभाएंगे.” संजय राउत ने कहा, “मैंने इन्हें दो मिनटों के भीतर ही चुन लिया.

इसके अलावा उन्होंने कहा, ”इसी तरह मैंने अमृता राव को भी मीना ताई ठाकरे के लिए चुना. हमने, हमारी टीम बहुत तेजी से चुनी.” यह फिल्म शिव सेना संस्थापक बाल ठाकरे की जिंदगी पर आधारित है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.