शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे की बायोपिक का ट्रेलर आज लॉन्च हो गया है. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी बाल ठाकरे की भूमिका में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में नवाजुद्दीन का लुक काफी हद तक बाल ठाकरे से मेल खा रहा है. वहीं म्यूजिक और डायलॉग की बात करें तो वह काफी मजेदार हैं. इस फिल्म की स्क्रिप्ट शिवसेना के सीनियर नेता संजय राउत ने लिखी है.

23 जनवरी 2019 को रिलीज हो रही है. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च होते ही लोग अभी से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार करने लगे हैं. फिल्म में खासकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का लुक बाला साहेब ठाकरे से इतना है कि लोगों में अभी से इसके लिए उत्साह बनता दिख रहा है.

ने से पहले ही विवादों में आ गया. सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) ने फिल्म के तीन डॉयलॉग्स पर आपत्ति दर्ज कराई है. वहीं दूसरी तरफ ट्रेलर रिलीज होते ही विवादों में भी आ गया है. दरअसल फिल्म के तीन डायलॉग्स पर सेंसर बोर्ड ने आपत्ति दर्ज कराई है जिनमें से दो बाल ठाकरे ने बोले हैं. ये डायलॉग्स दक्षिण भारतीय और बाबरी मस्जिद के ऊपर बोले गए हैं.

इस बारे में संजय राउत ने कहा, ‘हम सेंसर बोर्ड के दिशा निर्देशों को मान रहे हैं. इससे ट्रेलर के लॉन्च पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा.’ उन्होंने कहा, ‘बाला साहेब के बयान हमेशा विवादास्पद रहे हैं. उनके बोलने का स्टाइल ऐसा ही था.’