Nawazuddin Siddiqui एक बेहतरीन एक्टर हैं इससे कतई इंकार नहीं किया जा सकता. अनुराग कश्यप की फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर से अपनी पहचान बनाने वाले और लोगों को अपने अभिनय का कायल बनाने वाले नवाज़ ने एक इंटरव्यू में अपने निजी जिंदगी का खुलासा किया है. दरअसल, फिल्म में एक सीन था जिसमें वे फैज़ल के किरदार में थे और डरते हुए हुमा कुरैशी से सेक्स करने की परमिशन मांगते हैं, जिसे सुनकर एक्ट्रेस भड़क जाती है और उन्हें घर से बाहर निकाल देती है.

Malaika Arora ने अपने ड्राइवर को नौकरी से निकाला, अरबाज़ का खबरी बन गया था!

नवाज का कहना है कि ऐसा उनकी असल जिंदगी में ऐसा हुआ था. इस बारे में बात करते हुए इस एक्टर ने बताया- अनुराग ने मुझे घर पर स्क्रिप्ट भेज दी और कहा- कि फैजल का करिदार तुम्हें (नवाज़) को निभाना है. इतना पॉवरफुल करेक्टर देखकर मैं खुद शॉक्ड हो गया था. स्क्रिप्ट पढ़ते ही मैं सीधा अपने गांव चला गया. फैज़ल का किरदार समझने के लिए मुझे वहां जाकर. लोगों से मिलकर काफी कुछ सीखने को मिला. वहां के रसूखदार लोग सेक्स को गलत समझते थे. नवाज ने बताया-ये घटना मेरे साथ असल जिंदगी में हुई थी.

दरअसल, मैंने ही अनुराग को अपनी ये पूरी स्टोरी सुनाई थी. जगह का नाम न बताते हुए नवाज़ ने कहा कि उस दिन लड़की का ब्वॉयफ्रेंड कहीं गया हुआ था. मैं अकेला देखकर उसके पास चला गया. मैंने सुट्टा लगाया. और पहुंच गया उसके पास. वो मेरी भी दोस्त थी. मुझे अच्छे से जानती थी. और उस वक्त यही गाना चल रहा था. पहले मैं गाना सुनता रहा. गाना सुनकर जो मेरे दिमाग में भूत चढ़ा…उसे देखूं….फिर गाना देखूं…मैंने फिर उसे कहा कि मैं तुमसे एक बात करना चाहता हूं. उसने बोला क्या-मैंने कहा, तुम्हारे साथ सेक्स करना चाहता हूं.

बस! फिर क्या था. उसने चप्पल उठाई और मुझे घर धक्के मारकर वहां से निकाल दिया. मैंने उससे कहा-तुमने तो कहा था बुरा नहीं मानोगी. उसने बोला चल यहां से. हल्ला मचाऊंगी.सब लोग आ जाएंगे तेरी ऐसी-तैसी कर देंगे. भाग यहां से…और मैं डर के मारे वहां से भाग गया. उसके बाद मैं आजतक उस लड़की से आंख तक नहीं मिला पाया हूं. वो मुझे जब कभी मुंबई में दिख जाती है मैं वहां से किनारा हो जाता हूं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.