नई दिल्ली: अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनका पत्नी आलिया के बीच तलाक का ड्रामा अब एक नए मोड़ पर पहुंच गया है. आलिया ने नवाजुद्दीन से तलाक लेने का फैसला किया है. हाल ही में आलिया ने इल्ज़ाम लगाया कि दिक्कत कई सालों से हैं. इसके पीछे बुनियादी वजह नवाजुद्दीन और उनके भाई हैं. अब तलाक की खबरों के बीच आलिया के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की खबरें भी सामने आ रही हैं. हालांकि आलिया ने इन खबरों का खंडन किया है. बुधवार को उन्होंने ट्विटर पर अपने अफेयर की खबरों को लेकर सफाई दी थी. बता दें कि , कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि उनका पीयूष पांडे नाम के किसी व्यक्ति के साथ अफेयर चल रहा है. Also Read - Nawazuddin Siddiqui की 'Ghoomketu' हुई ऑनलाइन लीक, फ्री में डाउनलोड हो रही है फिल्म, Tamilrockers की करतूत

अफेयर की खबरों पर आलिया ने सफाई देते हुए लिखा मैं साफ करना चाहती हूं कि मैं किसी भी शख्स के साथ रिलेशनशिप में नहीं हूं. इस बारे में मीडिया रिपोर्ट्स में किया जा रहा दावा झूठा है. ऐसा लगता है कि मीडिया द्वारा मेरी तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ की गई है…. उन्होंने अफवाहों के बारे में ट्वीट किया और लिखा, “में इस पोस्ट के शुरू में ही यह साफ कर दूं कि मैं किसी भी आदमी के साथ” किसी भी संबंध में नहीं हूं “; और कोई भी मीडिया रिपोर्ट जो इस तरह के दावे करती है, बिल्कुल झूठ हैं. ऐसा प्रतीत होता है कि कुछ मीडिया संस्थानों ने ध्यान आकर्षित करने के लिए इस तरह के हास्यास्पद दावे करने के लिए मेरी तस्वीर के साथ छेड़छाड़ की है. ”

बता दें कि आलिया ने तलाक के लिए नवाजुद्दीन और उनके भाई को जिम्मेदार ठहराया है. एक वेबसाइट से बात करते हुए आलिया ने कहा कि उन्हें अकेलापन महसूस करवाया जाता था. नवाज के भाई शमस की वजह से इस रिश्ते में दूरियां आई हैं. वहीं इस आरोप को बेबुनियाद ठहराते हुए नवाजुद्दीन के भाई ने कहा कि उन्हें तो चैनल देखकर पता चला कि ऐसी कोई बात है. नवाज भाई को नोटिस आया है इसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं थी.