Nayanthara Birthday: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी एक्ट्रेस का आज जन्मदिन है जिसने अपनी अदाकारी और हुस्न से सबको अपना दीवाना बनाया है. अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से सुर्खियां बंटोरने वाली एक्ट्रेस नयनतारा (Happy Birthday Nayanthara) का आज बर्थडे है. 18 नवंबर 1984 बेंगलुरु में जन्मी नयनतारा ने इमइक्का नोडिगल, कोलाइथुर कालम, जय सिम्हा और कोको जैसी फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से लोगों का दिल जीता है. 34 वर्षीय इस अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरूआत साल 2003 में एक मलयाली फिल्म से की थी. इन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सफल फिल्में की हैं, जिस कारण नयनतारा की गिनती हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में होती है. मलयाली सीरियन ईसाई परिवार में पैदा होने वाली नयनतारा की निजी जिंदगी कई बार सुर्ख़ियों में रही है. Also Read - साउथ स्टार नयनतारा ने बॉयफ्रेंड विग्नेश शिवन के साथ करवाया फोटोशूट, भुला दिया 'प्रभु' का प्यार!

Nayanthara 2 Also Read - नयनतारा के X ब्वॉयफ्रेंड सिलाम्बरासन संग शादी करने जा रही हैं एक्ट्रेस तृषा कृष्णन !

आपको जानकार हैरानी होगी कि नयनतारा का असली नाम डायना मरियम कुरियन है. इनके पिता का नाम कुरियन कोडियाट्टू है, और माता का नाम ओमान कुरियन है. आर्ट्स में ग्रेजुएशन करने के बाद नयनतारा ने फ़िल्मी दुनिया की तरफ देखा. बिगिल, दरबार, विल्लू, माया जैसी हिट फिल्में देने वाली नयनतारा (Nayanthara Love Story) की लवलाइफ भी इंटरेस्टिंग रही है. Also Read - साउथ एक्ट्रेस नयनतारा चाहकर भी भुला नहीं पा रही हैं 'प्रभु' का प्यार, ये कसक ना जाने कहां ले जाएगी?

Nayanthara 5

उनका अफेयर कोरियोग्राफर प्रभुदेवा के साथ चला था. उस समय प्रभुदेवा शादीशुदा थे और उनके तीन बच्चे भी थे. नयनतारा और प्रभुदेवा एकदूसरे के प्यार में इतने पागल थे कि उन्होंने लिवइन में रहना शुरू कर दिया. यहां तक कि नयनतारा ने उनके प्यार में अपना धर्म परिवर्तन भी कर दिया. नयनतारा मूल रूप से ईसाई थीं, उनका जन्म कट्टर ईसाई परिवार में हुआ था लेकिन प्रभु देवा से शादी करने के लिए साल 2011 में उन्होंने हिंदू धर्म अपना लिया था.

Nayanthara 9

नयनतारा के लिए प्रभुदेवा ने अपनी 16 साल पुरानी शादी तोड़ दी, जिसके बाद उनकी पत्नी लता ने उन्हें तलाक दे दिया. लेकिन इसके बाद भी नयनतारा और प्रभुदेवा की शादी नहीं हुई.