बोट पर सवार होकर मोनालिसा ने बिखेरा जलवा, नजर आया कातिलाना लुक

यह तस्वीर विक्रांत सिंह राजपूत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

Updated: April 25, 2019 12:26 PM IST

By India.com Hindi News Desk

बोट पर सवार होकर मोनालिसा ने बिखेरा जलवा, नजर आया कातिलाना लुक

भोजपुरी एक्ट्रेस(Bhojpuri Actress) और नजर(Nazar) सीरियल से टीवी पर धूम मचाने वाली मोनालिसा(Monalisa) सोशल मीडिया पहले से कहीं ज्यादा फेमस हो चुकी हैं. कुछ दिनों पहले मोनालिसा बॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर फराह खान के साथ कानपुर वाले खुरानाज शो के प्रमोशन के दौरान नजर आई थीं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में मोनालिसा अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ नजर आ रहे हैं.

Also Read:

View this post on Instagram

Such A beautiful Anniversary with my ❤️… @aslimonalisa … #happyus #together #feelingspecial

A post shared by Vikrant singh Rajpoot 🇮🇳 (@vikrant8235) on

यह तस्वीर विक्रांत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस तस्वीर में मोनालिसा एक बोट में पिंक ड्रेस में नजर आ रही हैं और उनके पति शॉर्ट्स में दिख रहे हैं. तस्वीर देखकर समझ में आ जाता है कि मोनालिसा और विक्रांत बोट पर मस्ती कर रहे हैं. ड्रेसिंग सेंस की बात की जाए तो मोनालिसा उसमें हमेशा बाकी एक्ट्रेस से आगे दिखाई देती हैं. वह खुद काफी अच्छी तरह से कैरी करती हैं.

View this post on Instagram

Sky Above , Sand Below , Peace Within… #lovelyday #beautifulplace #feelingawesome

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

कुछ समय पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें सारा अली खान और रणवीर सिंह के गाने आंख मारे पर गजब का डांस करती नजर आ रही हैं. इस गाने में उन्होंने वाकई बेमिसाल डांस किया है जिसे देखने के बाद वह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायर हो गया. वीडियो में मोनिलिसा ने ग्रीन कलर का सूट पहना है जबकि उनकी को-स्टार साड़ी में नजर आ रही हैं. मोनालिसा इस वीडियो में सारा अली खान को हर तरह से टक्कर देती नजर आ रही हैं.

इसके अलावा कुछ दिन पहले मोनालिसा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह मैरून कलर के वन पीस ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के उन्होंने नजर सीरियल के 100 एपिसोड पूरे होने की खुशी में शेयर की है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 18, 2019 3:38 PM IST

Updated Date: April 25, 2019 12:26 PM IST