बॉलीवुड अभिनेत्री और सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार कर लिया. इस वक्त वे जेल में हैं. सुशांत सिंह की आत्महत्या और ड्रग्स के लेन- देन को लेकर उनसे लगातार पूछताछ चल रही है. इसी पूछताछ में रिया ने सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा का नाम लिया. एनसीबी द्वारा अब तक एक दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया है.Also Read - Aryan Khan Drugs Case: आर्यन खान को क्यों नहीं मिली बेल? जानें कोर्ट ने जमानत अर्जी खारिज करते हुए क्या कहा...

जिसमें सुशांत की पूर्व प्रेमिका रिया चक्रवर्ती, उनका भाई शोविक और कई ड्रग पेडलर, नार्को-डीलर शामिल हैं. पूछताछ में रिया पर एनसीबी ने सवालों की बौछार कर दी जिसमें रिया चाहकर भी झूठ नहीं बोल पाई. बता दें, रिया से पहली पूछताछ 6 सितंबर 2020 को हुई थी. हमारी सहयोगी वेबसाइट ज़ी न्यूज़ के मुताबिक रिया से ये सवाल पूछे गए हैं. Also Read - Bigg Boss 15 में करण कुंद्रा के लिए जाने की खबरों को Anusha Dandekar ने किया खारिज़, बोलीं- बकवास अफवाहें न फैलाएं

-क्या आप सैमुअल मिरांडा को जानती हैं तो विस्तार से मिरांडा के बारे में बताएं? Also Read - Bollywood Most Expensive Divorce: किसी की बीवी ने एलिमनी में लिया जायदाद का हिस्सा, किसी ने वसूले करोड़ों रुपए

-शोविक को किसने सुशांत से मिलवाया था और क्यों?

-अगर तुम्हारा कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स लेता था तो तुम क्यों सुशांत के लिए ड्रग्स अरेंज करती थीं? क्यों ड्रग्स खरीदने में शामिल हुईं?

-क्या तुम, तुम्हारे पिता, शोविक और सुशांत ड्रग्स का सेवन करते थे जैसे कि BUD?

-ड्रग्स की खरीद फरोख्त कौन-कौन कर रहा है? तुम्हें कौन अरेंज करके दे रहा था ड्रग्स तमाम जानकारी दीजिए?

-सुशांत सिंह के कहने पर तुमने सैमुअल मिरांडा को नौकरी से क्यो निकाला था? बताएं.

-शोविक के बयान के मुताबिक आप सुशांत को ड्रग्स उपलब्ध करवाने के लिए शोविक को आदेश दे रही थीं? आप बताएं ये कैसे और क्यों कर रही थीं?

-आपने ड्रग्स खरीदने के लिए मिरांडा को क्यों अपना डेबिट कार्ड इस्तेमाल करने दिया?

-सुशांत ने कितनी बार ड्रग्स का सेवन किया और आपने सुशांत के लिए ड्रग्स मंगवाने में कितनी बार मदद की?

-साल 2019 के पहले और आखिरी हफ्ते में जब सुशांत आपके घर रुके थे तब कितनी बार सुशांत को ड्रग्स मुहैया कराई गई, आप इस दौरान उसकी खरीद फरोख्त और कौन आपके घर उसे पहुंचाकर गया था बताएं?

-जब आप और सुशांत यूरोप ट्रिप से वापस भारत आए थे और तब एयरपोर्ट पर जो वाहन आपको पिक करने आया था उसमें WEED JOINTS थे. उन्हीं का सेवन सुशांत ने एयरपोर्ट से आपके घर तक जाते वक्त रास्ते में किया. इसको विस्तार से बताएं?

-क्या आपको जानकारी है कि सुशांत पार्टियां ऑर्गनाइज करता था? वहां इस्तेमाल होने वाली ड्रग्स के बारे में आप क्या जानती हैं?

Drug Cartel Case: NCB to Summon 25 High Profile Bollywood Celebrities Named by Rhea Chakraborty

Rhea Chakraborty (Viral Bhayani/ India.com)

पूछताछ में रिया ने इस बात का भी खुलासा किया है कि ड्रग पेडलर से बात करने के लिए वे अपनी मां के फोन का इस्तेमाल करती थीं. एनसीबी की रेड के वक्त रिया के घर से एक लैपटॉप और एक मोबाइल फोन बरामद किया गया.

बता दें, रिया, शोविक और अन्य को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है, वहीं कुछ ड्रग पेडलर्स को एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया है.