NCB Registered Case Against tv couple Sanam Johar and Abigail Pande for Drug Consumption- सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स ऐंगल की जांच के दौरान कई बड़े नाम सामने आए हैं. एनसीबी लगातार सेलेब्स से पूछताछ कर रही है. इसी बीच खबर है कि ड्रग्स केस में टीवी कपल सनम जौहर और अबीगैल के खिलाफ एनसीबी ने ड्रग्स कंज्यूम करने का केस दर्ज कर लिया है. बता दें, छापेमारी में उनके घर से थोड़ी मात्रा में ड्रग्‍स बरामद हुए थे.Also Read - Monalisa Hot Photo Shoot: शॉर्ट ड्रेस में मोनालिसा का दिखा Bold अंदाज, देखें भोजपुरी एक्ट्रेस की कातिल अदाएं..

अबिगैल पांडे और सनम जौहर से ड्रग्स मामले में पूछताछ की जा रही है. दोनों ने नच बलिए रियलिटी शो में हिस्सा लिया था. वहीं दूसरी ओर सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की टैलेंट मैनेजर जया साहा ने बताया कि बॉलीवुड के अधिकतर कलाकार डिप्रेशन में हैं. सेलिब्रिटी को खुश करने के लिए उन्होंने ड्रग भिजवाई. Also Read - मुंबई के माहिम क्षेत्र में एनसीबी का अभियान, ड्रग्स बेचने के आरोप में एक गिरफ्तार

View this post on Instagram

A part of me always wants to rest on you. Sometimes my chin and sometimes my chinta… 🤓#❤️ @abigail_pande

A post shared by Sanam Johar (@sanamjohar) on

Also Read - समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी को गोवा एनसीबी ने आज किया तलब

बता दें, एक के बाद एक कई कलाकारों के नाम सामने आ चुके हैं. इसी कड़ी में दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान, और श्रद्धा कपूर सहित कई अभिनेत्रियों के नाम सामने आ चुके हैं.