Janwo Se Jaada | #Neelkamal Singh | Ft.#Neelam Giri | जनवो से जादा |Bhojpuri Sad Song 2021: भोजपुरी इंडस्ट्री के चर्चित गायक और अभिनेता नीलकमल सिंह और ‘ट्रेंडिंग गर्ल’ नीलम गिरी के दर्द भरे वीडियो सॉन्ग ‘मुंहवा फेरबू बलम से’ के बाद एक बार फिर से दोनों का एक और सैड सॉन्ग ‘जनवो से जादा’ को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. रिलीज के बाद इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने की शुरुआत जितनी खास है उतना ही अंत दुखद है.Also Read - पवन सिंह का गाना 'तुमसा कोई प्यारा' हुआ 100 मिलियन के पार, एक्टर बोले-अपना प्यार दुलार बनवले रही

हाल ही में इस गाने का फर्स्ट लुक और टीजर लांच किया गया था, जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिला था. टीजर में नीलकमल सिंह और नीलम गिरी की प्यारी सी स्टोरी की झलक मिलती है. गाना काफी हृदयस्पर्शी और भावनात्मक है, जिसमें पहले तो दोनों सितारों के प्रेम को दर्शाया गया है, फिर बिछड़ने के दर्द को जाहिर किया गया है. Also Read - Pawan Singh ने हर्षिका पूनाचा को ब्लैक साड़ी में देखा तो हुए बेकाबू, परेशान होकर एक्ट्रेस ने कहा- 'सनक जाता सईया'

Also Read - पवन सिंह को सताई शाम की चिंता, 'साड़ी से ताड़ी' का किया इंतजाम, गाने ने मचाया धमाल

इस गाने को लेकर वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी रत्नाकर कुमार ने कहा, “हम पहले भी दोनों कलाकारों के साथ काम कर चुके हैं. दोनों ही अपने काम को बखूबी समझते हैं. यही कारण है कि दोनों की परफॉर्मेंस गाने में उभरकर आई है. नीलकमल की आवाज में एक यूथ अपील है. नीलम की मासूमियत लोगों को अपनी ओर आकर्षित करती है.”

नीलकमल ने कहा, “गाने का फिल्मांकन गाने के साथ पूरी तरह न्याय करता है. गाने में मैंने अपने दिल के हर दर्द को दिखाने की कोशिश की है. मैं वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी रत्नाकर कुमार का धन्यवाद देता हूं जिन्होने इस गाने के लिए मुझे चुना.”

गाने की सफलता से उत्साहित नीलम कहती हैं, “इस गाने में लोग मेरा ‘इमोशंस’ देखेंगे. गाना बहुत ही लाजवाब है. इसे दर्शक अपना प्यार दे रहे हैं. आगे भी मैं अच्छा काम करने की कोशिश करती रहूंगी.”

इस दर्द भरे गीत को नीलकमल सिंह ने विशेष शैली में गाया है. इसे बलिराम बिधाता ने लिखा है जबकि संगीत से आशीष वर्मा के हैं. वीडियो का निर्देशन रवि पंडित ने किया है, वहीं इसके कोरियोग्राफर रितिक और प्रोडक्शन की जिम्मेदारी पंकज सोनी ने निभाई है.

इनपुट- आईएएनएस