देहरादून: मशहूर अभिनेत्री नीना गुप्ता ने अपने प्रशंसकों को चेतावनी दी है कि कभी भी किसी शादीशुदा व्यक्ति के प्यार में मत पड़ना. उन्होंने कहा कि मैंने इसके कारण अपनी जिंदगी में बहुत परेशानियां झेली हैं. उत्तराखंड के मुक्तेश्वर में एक वीडियो में नीना गुप्ता अपने प्रशंसकों को यह सलाह देते हुए नजर आ रही हैं. Also Read - VIDEO: 'औरतों को गैस नहीं होती?' नीना गुप्ता ने महिलाओं के लिए कही ये अहम बातें    

इस वीडियो में उन्होंने शुरुआत यह बताने से की है कि कैसे विवाहेतर संबंध शुरू होते हैं. नीना कहती हैं, “वह आपसे कहता है कि अपनी पत्नी को पसंद नहीं करता है और वे लंबे समय से साथ नहीं रह रहे हैं. आप उसके प्यार में पड़ जाती हैं. जब आप उसे अलग होने के लिए कहते हैं तो वह कहता है कि उसके बच्चे हैं.” वह आगे कहती हैं, “इसके बाद आप छुपकर मिलना और छुट्टियों में साथ घूमने जाना शुरू करते हैं. आप कई रातें उसके साथ बिताती हैं और आखिर में आप उसके साथ शादी करना चाहती हैं.” “तब वह महिला चाहती है कि पुरुष अपनी पत्नी से तलाक ले ले, लेकिन वह कहता है कि ऐसा करना आसान नहीं है, क्योंकि प्रॉपर्टी, बैंक अकाउंट वगैरह का मसला है.”

“महिला निराश हो जाती है और उसे छोड़ने के बारे में सोचने लगती है.” नीना सलाह देती हैं, “लिहाजा ऐसे मामलों में न पड़ें. मैंने ये सब किया है और बहुत परेशानी झेली है, इसलिए ऐसा करने से मना कर रही हूं.” नीना वेस्टइंडीज के क्रिकेटर विलियम रिचर्ड्स के साथ रिलेशन में रही हैं, उनकी एक बेटी मसाबा गुप्ता है. बाद में, नीना ने विवेक मेहरा से शादी कर ली.