कंगना रनौत स्टारर मणिकर्णिका में नजर आए निहार पांड्या बॉलीवुड की फेमस सिंगर निती मोहन से शादी करने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक निहार पांड्या ने द कपिल शर्मा शो (The kapil sharma show) में कहा कि वह इस महीने 14 फरवरी यानी वेलेंटाइन डे पर निति से शादी करने जा रहे हैं. निती मोहन डांस इंडिया डांस की कंटेस्टेंट रह चुकीं फेमस डांसर शक्ति मोहन की बहन हैं.

इस शो में नीति मोहन के पैरेंट्स भी मौजूद थे. शो के दौरान कृष्णा अभ‍षेक ने नीति के पिता से कहा- “आपने न सिर्फ अपनी बेटियों को पढ़ाया-लिखाया बल्क‍ि उन्हें बेहद टैलेंटेड भी बनाया. आपकी सभी बेटियां प्रतिभा की धनी हैं.” यह बात सुनकर नीति, शक्त‍ि और मुक्त‍ि भावुक इमोशनल हो गईं. शो के दौरान निहार पांड्या ने नीति के साथ अपनी लवस्टोरी और शादी पर भी चर्चा की.

 

View this post on Instagram

 

Family 😍 Tonite on @thekapilsharmashow @Kapilsharma @nihaarpandya @mohanshakti @muktimohan @kmohan12 @sonytvofficial @banijayasia

A post shared by NEETI MOHAN (@neetimohan18) on

नीति के बारे में निहार पांड्या ने बताया कि वह उनसे एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले. नीति मोहन अपने करियर के शुरूआत आसमा बैंड मेंबर के रूप में की थी. कपिल शर्मा के शो के दौरान कपिल ने निहार से प्रपोजल के बारे में पूछा. इसके जवाब में निहार ने कहा, ”हम अपने फार्महाउस के आसपास घूम रहे थे फिर एक पेड़ के नीचे पहुंचकर मैं घुटनों पर बैठ गया और नीति को प्रपोज किया.”

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.