अभिनेत्री नेहा धूपिया और उनके पति अंगद बेदी के घर रविवार को बेटी ने जन्म लिया. नेहा ने रविवार को सुबह यहां महिला अस्पताल में बच्ची को जन्म दिया. मां और बेटी दोनों स्वस्थ हैं. नेहा, अंगद ने इस साल मई में अचानक शादी कर सभी को चौंका दिया था. उन्होंने अगस्त में नेहा की गर्भावस्था की पुष्टि की थी. उसके तीन महीने बाद बच्ची का जन्म हुआ है. नेहा ने इससे पहले कई तस्वीरें पोस्ट की थी, जिनमें उन्हें बेबी बंप के साथ देखा गया. इसके साथ उन्होंने लिखा, और यह नई शुरुआत. हम तीन. र्भावस्था की घोषणा से पहले ही उनके गर्भवती होने के कयास लगाए जाने लगे थे, जब वह कई बार ढीले-ढाले कपड़ों में नजर आईं.

अंगद ने इंस्टाग्राम पर खबरों की पुष्टि करते हुए कहा था, हां, सभी अफवाहें सच हैं. अंगद का मानना है कि विवाह और बच्चे से उन्हें बेहतर कलाकार बनने में मदद मिलेगी. पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान बिशन सिंह बेदी के बेटे अंगद ने कुछ समय पहले कहा था कि पेशेवर और व्यक्तिगत रूप से, बहुत-सी चीजों के लिए उत्साहित हूं, लेकिन मैं अपने पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन को संतुलित रखने के लिए दोनों को पर्याप्त समय देना चाहता हूं.

मैं कड़ी मेहनत करना और अपने काम के लिए प्रतिबद्ध रहना चाहता हूं, जिससे कलाकार के रूप में निखर सकूं. मुझे पूरा विश्वास है कि शादी और परिवार शुरू करने से मुझे बेहतर कलाकार बनने में मदद मिलेगी और आपकी सहानुभूति मेरे लिए महत्वपूर्ण है. उन्होंने कहा था कि मैं नेहा नवजात शिशु के साथ वक्त बिताने और अच्छे माता-पिता बनने के लिए उत्साहित हैं.


View this post on Instagram

#happydiwali From all of us to all of you … spread the love, laughter and light ❤️😄💥😇 📸 @rjdeigg

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

अंगद ने कहा कि उन्हें खुशी है कि उनके पास उनके और नेहा के माता-पिता का ही आशीर्वाद नहीं है, बल्कि भगवान का भी आशीर्वाद है, जिन्होंने यह खूबसूरत वक्त दिया है. उन्होंने कहा था कि दरअसल, सही वक्त का सवाल है और मुझे लगता है कि हम दोनों के लिए परिवार शुरू करने का यह सही समय है. जब भी मैंने घर बसाने के बारे में सोचा, नेहा के अलावा किसी और के बारे में नहीं सोच सका.