मुंबई: अभिनेता और ‘सबसे अच्छे दोस्त’ अंगद बेदी से चुपचाप शादी कर प्रशंसकों और दोस्तों को चौंकाने वाली अभिनेत्री नेहा धूपिया ने रविवार को शादी का एक महीना पूरा होने पर सोशल मीडिया पर अपने पति के लिए प्यार का इजहार किया. दोनों की एक साथ तस्वीर साझा करते हुए नेहा ने ट्वीट किया, “1 महीना पूरा. लव यू अंगद बेदी.” दक्षिण दिल्ली के एक गुरुद्वारे में दोनों ने परिजनों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी. उन्होंने 10 मई को सोशल मीडिया के माध्यम से इसकी घोषणा की थी.

One month down … forever to go 😍… love you @angadbedi ❤️❤️❤️

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

Been a month.. @nehadhupia wifey you got good taste I must say 😜

A post shared by Angad Bedi (@angadbedi) on

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा का जन्म 72 अगस्त 1980 को कोच्ची में एक पंजाबी सिख परिवार में हुआ था. नेहा के पिता का नाम प्रदीप सिंह धूपिया है जो भारतीय नौसेना में कमांडर रह चुके हैं वहीं उनकी मां मनपिंदर धूपिया गृहिणी हैं.

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

2003 में नेहा ने फिल्म कयामत: सिटी अंडर थ्रेट के जरिए अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. नेहा को फिल्म ‘जूली’ से पहचान मिली. नेहा धूपिया ने एक जापानी फिल्म नट्टू ओदोरु निन्जा देन्सेत्सु में काम किया था. फिल्म में उन्होंने बॉलीवुड की मशहूर सेलिब्रिटी मीना का किरदार निभाया था.

अंगद बेदी दिल्ली के लिए रणजी खेल चुके हैं और उन्होंने मॉडलिंग में हाथ आजमाने के बाद एक्टिंग में कदम रखा. अंगद बेदी ने रेमी डीसूजा की ‘फालतू’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अंगद ‘उंगली’,‘पिंक’,‘टाइगर जिंदा है’ में नजर आ चुके हैं और उनकी अगली फिल्म ‘सूरमा’ है.