बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और एक्टर अंगद बेदी की बेटी मेहर को पैदा हुए एक महीना हो चुका है. पैरेंट्स बनकर ये कपल बहुत खुश है. बेटी के एक महीना पूरा हो जाने पर दोनों ने बुधवार को बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस खुशी का उन्होंने एक वीडियो भी बनाया.

Video: इंटीमेट सीन करते हुए फिसल गई भोजपुरी की ग्लैमरस हिरोइन पूनम दुबे, वीडियो मजेदार है आप भी देखिए

जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया-”हमारी बेटी खुशियां फैला रही है और एक महीने पर पैर चला रही है. हमारी मेहर को एक महीना पूरा होनी की खुशी.” बच्ची का ये वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. हालांकि इसमें मेहर का चेहरा तो नहीं दिख रहा बस पैर चलते हुए दिख रहे हैं.

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने 18 नवंबर को एक बेटी को जन्म दिया है. जैसे ही अंगद बेदी ने ये खबर अपने फैंस को सुनाई लोग उनकी बेटी की तस्वीर देखने की रिक्वेस्ट करने लगे. नेहा तो वैसे भी अपने बेबाक और खुलेपन के लिए जानी जाती हैं इसलिए उन्होंने फैंस का प्यार देखते हुए अपनी बेटी की फोटो शेयर की. सबसे पहले धूपिया ने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेटी मेहर के केवल पैरों की तस्वीर साझा की थी. फिर बाद में मशहूर क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी ने अपनी पोती मेहर की तस्वीर शेयर की और लिखा-‘मेरी प्यारी पोती मेहर तुम अपने दादा की एक और लाइफलाइन हो.


नेहा धूपिया के पति ने एक टॉक शो में इस बात को खुलेआम कबूल भी किया है. अंगद ने बताया कि ‘जब मैंने नेहा के माता-पिता को यह बताया कि वो प्रेग्नेंट हैं तो एक पल को माहौल बिल्कुल शांत हो गया और फिर उन्हें बहुत गुस्सा आया. इसके लिए मुझे बहुत डांटा भी. मुझे नहीं लगता था कि वह इस चीज के लिए तैयार थे क्योंकि ये सुनने के बाद नेहा की मां बहुत बौखला गई थीं.’ लेकिन बाद में सब ठीक हो गया और दोनों ने शादी कर ली.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.