नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने 18 नवंबर को एक बेटी को जन्म दिया है. जैसे ही अंगद बेदी ने ये खबर अपने फैंस को सुनाई लोग उनकी बेटी की तस्वीर देखने की रिक्वेस्ट करने लगे. नेहा तो वैसे भी अपने बेबाक और खुलेपन के लिए जानी जाती हैं इसलिए उन्होंने फैंस का प्यार देखते हुए अपनी बेटी की फोटो शेयर की. सबसे पहले धूपिया ने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेटी मेहर के केवल पैरों की तस्वीर साझा की थी. फिर बाद में मशहूर क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी ने अपनी पोती मेहर की तस्वीर शेयर की और लिखा-‘मेरी प्यारी पोती मेहर तुम अपने दादा की एक और लाइफलाइन हो.

Waheguru MEHR Kare 😇🙏❤️ @nehadhupia

A post shared by Angad Bedi (@angadbedi) on

नेहा, अंगद ने इस साल मई में अचानक शादी कर सभी को चौंका दिया था. उन्होंने अगस्त में नेहा की गर्भावस्था की पुष्टि की थी. उसके तीन महीने बाद बच्ची का जन्म हुआ है. नेहा ने इससे पहले कई तस्वीरें पोस्ट की थी, जिनमें उन्हें बेबी बंप के साथ देखा गया था.


नेहा धूपिया के पति ने एक टॉक शो में इस बात को खुलेआम कबूल भी किया है. अंगद ने बताया कि ‘जब मैंने नेहा के माता-पिता को यह बताया कि वो प्रेग्नेंट हैं तो एक पल को माहौल बिल्कुल शांत हो गया और फिर उन्हें बहुत गुस्सा आया. इसके लिए मुझे बहुत डांटा भी. मुझे नहीं लगता था कि वह इस चीज के लिए तैयार थे क्योंकि ये सुनने के बाद नेहा की मां बहुत बौखला गई थीं.’ लेकिन बाद में सब ठीक हो गया और दोनों ने शादी कर ली.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.