फिल्म “हेलीकॉप्टर ईला” में काम कर रहीं अभिनेत्री नेहा धूपिया ने सह अभिनेत्री काजोल के बारे में कहा कि वह जब भी पर्दे पर आती हैं उसमें जान डाल देती हैं.प्रदीप सरकार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में 37 वर्षीय नेहा पद्मा नाम की ड्रामा प्रशिक्षक का किरदार निभा रही हैं. उन्होंने कहा काजोल अभिनय को एक “आसान” काम बना देती हैं.धूपिया ने एक बयान में कहा, “मुझे लगता है कि कुछ ही लोग हैं जो पर्दे पर नजर आने के लिए बने हैं और काजोल निश्चित ही उनमें से एक हैं. वह पर्दे पर जब भी आती हैं उसमें जान डाल देती हैं.” उन्होंने कहा, “यह कहना सही नहीं होगा कि मैं उनकी प्रशंसक नहीं हूं. पूरे देश में या बॉलीवुड के साथ जुड़ाव महसूस करने वाला ऐसा कोई नहीं होगा जो काजोल का प्रशंसक न हो. वह कमाल हैं, वह खूबसूरत हैं और वह अभिनय को बहुत सरल बना देती हैं.” .



मितेश शाह द्वारा लिखित, ‘हेलीकॉप्टर ईला’ में काजोल अकेली मां और महत्वाकांक्षी गायिका की भूमिका में हैं. यह फिल्म अजय देवगन और पेन इंडिया लिमिटेड के जयंतीलाल गाडा द्वारा सह-निर्मित है. इस फिल्म के 7 सितंबर को रिलीज होने की संभावना है.फिल्म का ट्रेलर वह सरकार, को-एक्टर रिद्धि और अपने पति-अभिनेता-निर्माता अजय देवगन की मौजूदगी में रिलीज करेंगी. इससे पहले एक इंटरव्यू में काजोल ने इस फिल्म को प्यारा और मजेदार बताया था. काजोल ने कहा, “यह एक बहुत ही प्यारी और मजेदार फिल्म है. रिद्धि मेरे बेटे की भूमिका में हैं. हम सभी इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं.”

वह बंगाली फिल्म एक्टर कौशिक सेन के बेटे हैं. रिद्धि‍ ने फिल्मी दुनिया में अपने करियर की शुरुआत 2010 में की थी. वैसे पोस्टर देखने के बाद दर्शकों में इस फिल्म का क्रेज बढ़ गया है. वैसे अब तो दर्शक ही बताएंगे कि उनको ये फिल्म कैसी लगी.

(इनपुट आईएनएस से भी)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.