मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने इंस्टाग्राम पर घोषणा की है कि दोनों बहुत जल्द मां-बाप बनने वाले हैं और उनके घर उनके पहले बच्चे की किलकारियां गूंजने वाली हैं. नेहा और अंगद की शादी इसी साल 10 मई को हुई थी. अचानक आई इस शादी की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था.

नेहा ने दी गर्भवती होने की जानकारी

नेहा धूपिया ने एक तस्वीर के जरिए अपने गर्भवती होने की खबर दी. उन्होंने अपनी और अंगद की तस्वीर के साथ लिखा, नई शुरुआत होने वाली है..हम तीन..सतनामवाहेगुरू. फिल्म ‘पिंक’ से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाले बेदी ने भी इंस्टाग्राम पर वही तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, अफवाहें सच निकली..हम तीन..सतनाम वाहे गुरू.

शादी से एक रात पहले बहुत रो रही थी नेहा धूपिया, खोला ‘खौफनाक’ राज

धूपिया (37) और बेदी (35) इस साल 10 मई को एक गुप्त कार्यक्रम में परिणय सूत्र में बंधे थे. बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा का जन्म 72 अगस्त 1980 को कोच्ची में एक पंजाबी सिख परिवार में हुआ था. नेहा के पिता का नाम प्रदीप सिंह धूपिया है जो भारतीय नौसेना में कमांडर रह चुके हैं वहीं उनकी मां मनपिंदर धूपिया गृहिणी हैं.

neha

2003 में नेहा ने फिल्म कयामत: सिटी अंडर थ्रेट के जरिए अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. नेहा को फिल्म ‘जूली’ से पहचान मिली.