एक्ट्रेस और पूर्व ब्यूटी क्वीन नेहा धूपिया ने अभिनेता और अपने खास दोस्त अंगद बेदी के साथ 10 मई को हुई शादी का राज खोला. उन्होंने इसे एक ‘खौफनाक’ अनुभव बताया. अपने 48 घंटों का अनुभव साझा करते हुए अभिनेत्री ने कहा, “मेरे लिए ‘ब्राइडजिल्ला’ क्षण था, क्योंकि मैं 48 घंटे शादी की तैयारियों में जुटी थी. मैंने लगभग इसे एक प्रस्तुति की तरह माना – जैसे आपके प्रबंधक आपको कहते हैं कि दुल्हन बनकर दिल्ली पहुंचें. यह खौफनाक था, लेकिन निर्णय सही थी. मैं हमेशा से पिंक पोशाक पहनकर शादी करना चाहती थी और मैंने अपने पति को लहंगे से पगड़ी और रूमाल मैच कराने को कहा.”

उन्होंने कहा, “शादी की एक रात पहले की मजेदार कहानी है, क्योंकि मेरा लहंगा दिल्ली पहुंचाना था और वहां आंधी चल रही थी, इसलिए लहंगा नहीं पहुंच पाया. जैसे कहते हैं कि यह एक ‘सीक्रेट’ शादी थी, जिसे उन्होंने अगली सुबह डिलीवर करने को कहा गया, जिससे मैं सहमत नहीं थी और मैंने बताया कि शादी सुबह 9 बजे है. मैं रो रही थी और तभी लहंगा वाला कार्टन आ गया.” उन्होंने कहा कि इस तरह शादी से पहले का अनुभव ‘खौफनाक’ रहा.

बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा का जन्म 72 अगस्त 1980 को कोच्ची में एक पंजाबी सिख परिवार में हुआ था. नेहा के पिता का नाम प्रदीप सिंह धूपिया है जो भारतीय नौसेना में कमांडर रह चुके हैं वहीं उनकी मां मनपिंदर धूपिया गृहिणी हैं.

2003 में नेहा ने फिल्म कयामत: सिटी अंडर थ्रेट के जरिए अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. नेहा को फिल्म ‘जूली’ से पहचान मिली. नेहा धूपिया ने एक जापानी फिल्म नट्टू ओदोरु निन्जा देन्सेत्सु में काम किया था. फिल्म में उन्होंने बॉलीवुड की मशहूर सेलिब्रिटी मीना का किरदार निभाया था.

dfuuu1 copy

कौन हैं अंगद बेदी?
अंगद बेदी दिल्ली के लिए रणजी खेल चुके हैं और उन्होंने मॉडलिंग में हाथ आजमाने के बाद एक्टिंग में कदम रखा. अंगद बेदी ने रेमी डीसूजा की ‘फालतू’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अंगद ‘उंगली’,‘पिंक’,‘टाइगर जिंदा है’ में नजर आ चुके हैं और उनकी अगली फिल्म ‘सूरमा’ है.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.