बॉलीवुड की कई फिल्‍मों में नजर आ चुकीं बोल्ड एक्‍ट्रेस नेहा धूपिया ने एक्‍टर अंगद बेदी से शादी कर ली हैं. दोनों बचपन के दोस्त हैं. हाल ही में हुई सोनम कपूर की शादी के बाद नेहा की गुपचुप शादी रचाने की खबर ने सबको चौंका दिया. शादी दिल्‍ली के एक गुरुद्वारा में संपन्‍न हुई. फिल्‍ममेकर करण जौहर ने इस दोनों को बधाई देते हुए लिखा,’ मेरी प्रिय और सबसे खास दोस्‍त नेहा धूपिया ने टैलेंटेड अंगद बेदी से शादी कर ली है. दोनों को प्यार और शुभकामनाएं. दिलचस्प बात ये है कि नेहा की शादी के बाद एक भोजपुरी गाना भी वायरल होने लगा. अब आप कहेंगे शादी और भोजपुरी गाने में क्या कनेक्शन है. दरअसल, इस गाने का नाम है  ‘हम बोल तानी तोर नेहा धूपिया’ है. इस गाने को 60 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.  यह गाना पिछले साल अक्टूबर को वेब म्यूजिक द्वारा यूट्यूब पर रिलीज किया गया था और अब तक इस गाने को कुल 6,058,269 बार देखा जा चुका है. गुपचुप शादी रचाने वाली नेहा धूपिया ने Kiss करने से पहले एक्टर से 5 बार हाथ धुलवाए थे

Bhojpuri film

Bhojpuri film

‘हम बोल तानी तोर नेहा धूपिया’
भोजपुरी फिल्मी जगत में सानिया मिर्जा से लेकर सचिन तेंदुलकर और स्पाइडर मैन के नाम तक के गाने बन चुके हैं. बता दें, ‘हम बोल तानी तोर नेहा धूपिया’ गाने को भोजपुरी सिंगर विशाल गगन ने गाया है. इस गाने में एक लड़की अपने प्रेमी को कॉल करती है और उसे कहती है कि उसने अपनी मां के मोबाइल से कॉल किया, क्योंकि उसके मोबाइल में बैलेंस नहीं है. वह अपने प्रेमी से कहती है कि वह उसकी नेहा धूपिया है, तो 30 रुपये उसके मोबाइल में बैलेंस डाल दे.

dfuuu1 copy

शादी में ऐसे आईं नज़र
अपनी शादी के मौके पर नेहा सॉफ्ट पिंक कलर के लहंगे में नजर आईं. वहीं दूसरी तरफ अंगद सफेद कलर की शेरवानी और पिंक कलर की पगड़ी में नजर आ रहे हैं. दोनों की शादी को लेकर मीडिया में पहले से कोई चर्चा नहीं थी. नेहा की शादी की की खबर पाकर नेहा के फैन्स भी हैरान हैं. नेहा धूपिया फिल्मों और टीवी का चर्चित चेहरा हैं उन्होंने कई फिल्में और रिएलिटी शो रोडीज में जज के रूप में भी देका जा चुका है. इसके अलावा अंगद बेदी ने भी शादी की तस्वीरें अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर की है.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.