Neha Kakkar And Aditya Narayan Wedding Breakup: काफी दिनों सोशल मीडिया व टीवी की दुनिया में नेहा कक्कड़ और उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण की शादी की चर्चा जोरों पर है. दोनों की शादी को लेकर कई खबरे भी आ चुकी हैं. यही नहीं नेहा कक्कड़, आदित्य नारायण और टोनी कक्कड़ ने एक वीडियो के जरिए इस बात की पुष्टि भी की थी. लेकिन अब इस मामले में एक नया मोड़ आ चुका है. अब जो खबर आई है शायद वो दोनों ही सिगर्स के लिए बुरी खबर है.

नेहा और आदित्य की शादी होने से पहले ही टूट चुकी है. यह हम नहीं खुद उदित नारायण ने कहा है. बता दें कि उदित नारायण ने बीते दिनों एक इंटरव्यू में कहा कि आदित्य हमारा इकलौता बेटा है. अगर उसकी शादी की बात सच होती तो मैं और मेरी पत्नी दोनों ही बहुत खुश होते. लेकिन आदित्य ने अभी तक हमें इस बारे में कुछ भी नहीं बताया है.

उदित नारायण ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि आदित्य की शादी जब भी होगी तो वह इस बात की जानकारी सभी को देंगे. नेहा और आदित्य द्वारा बताया गया था कि वे 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे के दिन शादी करने वाले थे. यही खबर सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रही थी. लेकिन उदित नारायण के खुलासे के बाद अब यह तय हो गया है कि दोनों की शादी महज शो की टीआरपी बढ़ाने का एक जरिया था ना कि हकीकत.