सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी सुरीली आवाज के लिए जानी जाती हैं. नेहा जितनी खूबसूरती से हिंदी गाने गाती हैं उतने ही लाजवाब तरीके पंजाबी गानों को भी आवाज देती हैं. नेहा कक्कड़ ऐसी युवा सिंगर हैं जो तेजी से लोगों के बीच अपनी कास जगह बनाती जा रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने दोस्त और एक्टर हिमांश कोहली के साथ मिलकर यूट्यूब पर अपना नया गाना ‘ओह हमसफर’ रिलीज किया है. दिलचस्प बात यह है कि इस गाने के अपलोड होते ही किछ वक्त में ही इसे एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

नेहा और हिमांश के गाने गए गाने ओह हमसफर में दोनों की केमिस्ट्री को लोग पसंद कर रहे हैं. दर्शकों का कहना है कि इस गाने में दोनों एक दूसरे के कम्पैटिबल लग रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पिछले दिनों ऐसी भी खबरें आईं थीं कि नेहा और हिमांश एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन अब तक इस पर नेहा और हिमांश द्वारा कुछ भी नहीं कहा गया है. बता दें, नेहा ने इस गाने को 16 अप्रैल को लॉन्च किया था और अब तक उनके इस गाने को 1 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स नेहा के इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं.

इस गाने एक कास बात यह भी है कि इसे नेहा ने अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ गाया है और गाने का म्यूजिक भी टोनी ने दिया है. नेहा ने इससे पहले सेकंड हैंड जवानी, सनी सनी, मनाली ट्रांस और बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसे सुपरहिट गाने गाए हैं. नेहा कक्कड़ ने अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत इंडियन आइडल से की थी और इसके अलावा वह जो जीता वो ही सुपरस्टार में भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं. नेहा, दिल्ली की रहने वाली हैं और उन्हें बचपन से ही सिंगिंग की शौक था.