नई दिल्‍ली: नेहा कक्‍कड़ एक बार फिर चर्चा में हैं. दरअसल, बॉलीवुड की ग्‍लैमरस सिंगर्स में से एक नेहा का एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है.

ये क्लिप उन्‍होंने ही अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. इसमें नेहा, प्रिया प्रकाश वारियर की तर्ज पर आंख मारती दिख रही हैं. उन्‍होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, Some #PriyaVarrier Effect on Me.. P.S. “Gun Ulti Ho Gayi” #NehaKakkar #OruAdaarLove

आप भी देखें ये वीडियो क्लिप-

बता दें कि नेहा को ‘काला चश्‍मा’, ‘मैं तेरा ब्‍वायफ्रेंड’, ‘कर गई चुल’ जैसे गानों से लोकप्रियता मिली है. अब उनकी इस क्‍ल‍िप को एक दि‍न के भीतर 12 लाख से ज्‍यादा व्‍यूज म‍िल चुके हैं. आज जिस अंदाज में वो दिखी है उस अंदाज को फेमस करने का श्रेय प्रिया प्रकाश वारियर को जाता है.

दरअसल, पिछले महीने 26 सेकंड के एक वीडियो ने प्रिया को इंटरनेट का स्टार बना दिया था. अपनी पहली मलयालम फिल्म ‘ओरू अदार लव (Oru Adaar Love)’ रिलीज होने से पहली ही प्रिया बड़ी स्टार बन चुकी थीं. मनिक्य मलाराया पूवी (Manikya Malaraya Poovi) वीडियो में उनके आंखों के इशारों पर पूरा देश झूम गया था.

इसके बाद प्रिया से जुड़े वीडियो और मीम की सोशल मीडिया पर बाढ़ आ गई थी.प्रिया प्रकाश ने गूगल सर्च के मामले में सनी लियोन को भी पछाड़ दिया था. वैलेंटाइंस डे के मौके पर वायरल हुए इस वीडियो ने कई रिकॉर्ड बना दिए थे. प्रिया प्रकाश का ये गाना स्कूली रोमांस पर आधारित था, जिसमें लड़का-लड़की इशारों-इशारों में अपने दिल की बात कहते नजर आए.

गाने के एक खास सीन में एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर अपने स्कूल फ्रेंड को आंख मारती दिखाई दीं, जिसके बाद लड़के के एक्सप्रेशन्स देखने लायक हैं. फिल्म के इस गाने से रातों-रात 18 वर्षीय मलयालम एक्ट्रेस प्रिया को देशभर में खास पहचान दिला दी थी.