नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने बॉयफ्रेंड से ब्रेअकप की असली वजह बताई है. उन्होंने ब्रेकअप क्यों हुआ, इस पर खुलकर बात की. बता दें कि पिछले साल नेहा कक्कड़ का उनके बॉयफ्रेंड एक्टर हिमांश कोहली से ब्रेकआप अचानक हो गया था. इसके बाद उनकी पर्सनल लाइफ कई बार सुर्खियां बनी. इस बार नेहा ने इसे लेकर खुलकर बात की है.

जब लाखों दिलों की धड़कन ‘हीरोइन’ को नहीं पहचान पाए लालबहादुर शास्त्री, ये सवाल सुन हो गईं शर्मिंदा

 

नेहा कक्कड़ एक्टर हिमांश कोहली को डेट कर रही थीं.

नेहा ने एक चर्चित वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि हिमांश को अक्सर शिकायत रहती थी. टाइम नहीं देने की शिकायत. नेहा ने बताया कि हिमांश के कारण मैं परिवार और दोस्तों को समय नहीं दे पाती थी, इसके बाद भी उसे शिकायत रहती थी. इससे वह तंग आ गई थी, इसीलिए उससे अलग होने का फैसला कर लिया. उन्होंने कहा कि अब मैं फ्री हूँ और सिंगल हूं. सबसे जरूरी बात कि मैं खुश भी हूं. वह कहती हैं कि वो मेरे प्यार के काबिल नहीं था. अपनी इनर्जी एक गलत आदमी पर जाया कर दी.

…जब ‘गली बॉय’ रणवीर सिंह को लगता था कि नहीं बन पाएंगे ‘हीरो’, फिर हुआ ये एहसास

Neha Kakkar

बता दें कि कुछ महीने पहले ही नेहा और हिमांश ने इंडियन आइडल के सेट पर सरेआम अपने प्‍यार को कुबूल किया था. ब्रेकअप के बाद दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया साइट्स पर अनफॉलो कर दिया है और फोटोज भी डिलीट कर दिए हैं. नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली सेलिब्रेटी हैं. ब्रेकअप के बाद नेहा अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुकी हैं. नेहा कक्कड़ ने कुछ दिन पहले गाना ‘इसमें तेरा घाटा मेरा कुछ नहीं जाता’ गाय था, जो खूब वायरल हुआ था.