बॉलीवुड फिल्मों के गानों को अपनी आवाज से सराबोर करने वाले सिमगर नितिन मुकेश के बेटे नील नितिन मुकेश इस समय सुर्खियों में हैं. खबर है कि एक्टर नील नितिन मुकेश भी पापा बनने वाले हैं. मीडिया रिपोर्टे्स के मुताबिक उनकी पत्नी रुक्म‍िणी सहाय प्रेग्नेंट हैं. उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया गया एक पोस्ट इस खबर की पुष्टि करता है.

Now we will be THREE 👶🏼

A post shared by Neil Nitin Mukesh (@neilnitinmukesh) on

नील नितिन मुकेश ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में बच्चे की ड्रॉइंग है, जिसमें लिखा है- जल्द आने वाला है. बता दें दोनों की शादी पिछले साल 9 फरवरी को हुई थी. रुक्मिणि सहाय एविएशन इंडस्ट्री से जुड़ी हुई थीं. दोनों के माता-पिता एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं.

neil nitin mukesh_rukmini sahay wedding

रुक्म‍िणी का जन्म 1989 में मुम्बई में हुआ था. वो 29 साल की हैं और नील उनसे 6 साल बड़े हैं. उन्होंने इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट से पढ़ाई की है. वहीं अगर नील के फिल्मी करियर की बात करें तो जल्द ही वे फिल्म ‘साहो’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर भी नजर आएंगी.

Neil Nitin Mukesh-Rukmini Sahay

नील नितिन मुकेश का जन्म 15 जनवरी 1982 को हुआ था. वह नील चंद माथुर के नाम से भी जाने जाते हैं. वह गायक नितिन मुकेश के बेटे और जानेमाने गायक स्वर्गीय मुकेश के पोते हैं. मुकेश चंद माथुर उनके दादा और भारतीय सिनेमा के महान पार्श्व गायक हैं. मुकेश ने 1946 में आर.डी. माथुर के निवासस्थान पर, कांदिवली में एक मंदिर में सरल त्रिवेदी रायचंद उर्फ बच्चीबेन से शादी की.