Yeh Kaali Kaali Ankhein Review: अपराध की काली दुनिया की कहानी है 'यह काली काली आंखें', देखने को मिलेगा जबरदस्त क्राइम थ्रिलर

Yeh Kaali Kaali Ankhein Review: ये काली काली आंखे को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा, बेव सीरीज में ताहिर राज भसीन, श्वेता त्रिपाठी, आंचल सिंह, सौरभ शुक्ला, बृजेंद्र काला और अरुणोदय सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं..

Published: January 15, 2022 10:29 AM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Shilpi Singh

yeh kaali kaali ankhein
yeh kaali kaali ankhein

यह काली काली आंखें- Netflix

Also Read:

रोमांटिक थ्रिलर

निर्देशक: सिद्धार्थ सेनगुप्ता

कलाकार: ताहिर राज भसीन, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, आंचल सिंह, सौरभ शुक्ला, बृजेंद्र काला, सूर्या शर्मा

रेटिंग: 3.5/5 स्टार

Netflix Web Series Yeh Kaali Kaali Ankhein Review: वेब सीरीज ‘यह काली काली आंखें’ (Yeh Kaali Kaali Ankhein) आज रिलीज हो रही है और नेटफ्लिक्स की इस वेब सीरीज में आंचल सिंह, श्वेता त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन और सौरभ शुक्ला हैं जबकि इसको सिद्धार्थ सेन गुप्ता ने डायरेक्ट किया है.’ये काली काली आंखें’ में दर्शकों को रोमांस के साथ ही एक्शन भी देखने को मिलेगा. ये फिल्म लव एंगल के साथ ही क्राइम थ्रिलर बेस्ड है. बेव सीरीज ‘ये काली काली आंखें’ दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वाली है, तो आप भी इस वेब सीरीज को मिस मत कीजिएगा. हालांकि ट्रेलर से ही इस वेब सीरीज की पूरी कहानी सामने आ चुकी है. ये काली काली आंखें की कहानी एक पॉलिटिशियन की बेटी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक लड़के से शादी करने के लिए कुछ भी कर सकती है. तो वहीं लड़का भी उससे बचने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है.

‘यह काली काली आंखें’ की कहानी विक्रांत यानी ताहिर राज भसीन की है. वह भिलाई में जाकर काम करना चाहता है, लेकिन उसके पिता स्थानीय नेता के अखिराज अवस्थी यानी सौरभ शुक्ला के यहां काम करते हैं. उनकी एक बेटी है पूर्वा यानी आंचल सिंह. पूर्वा विक्रांत को बचपन से प्यार करती है और विक्रांत को शिखा यानी श्वेता त्रिपाठी पसंद है और वह उससे प्यार करता है. लेकिन विक्रांत की जिंदगी में जैसे ही पूर्वा की एंट्री होती है, उसके सारे सपने टूट जाते हैं, अब उसके सांने खुद को और खुद से जुड़े लोगों को बचाने की जद्दोजहद है.

एक्टिंग की बात करें तो इस सीरीज में सौरभ शुक्ला और आंचल सिंह ने समां बांध दिया है. ठेठ देसी नेता के किरदार में सौरभ शुक्ला खूब जमे. आंचल सिंह ने अपने किरदार को पूरी शिद्दत के साथ निभाया है. वह पूर्वा के किरदार में गहरे तक उतरी हैं, और उनको स्क्रीन पर देखने पर बहुत मजा आता है. वहीं, ताहिर राज भसीन और श्वेता त्रिपाठी ने अपने किरदारों को अच्छे से निभाया है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 15, 2022 10:29 AM IST