नई दिल्ली: श्रीदेवी की बेटी जाह्ववी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की आने वाली फिल्म धड़क लगातार चर्चा में बनी हुई है. लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. अब इस फिल्म का नया पोस्टर जारी हुआ है. इस नए पोस्टर में जाह्ववी और ईशान एक दूसरे को रंग लगाते नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही दोनों की दमदाम केमेस्ट्री भी नजर आ रही है. पोस्टर में दोनों ही सफेद रंग के राजस्थानी एम्ब्रॉयडरी वाले कपड़ों में नजर आ रहे हैं. Also Read - कंगना रनौत का दोबारा अटैक-आओ उद्धव ठाकरे-करण जौहर गैंग, अब तोड़ो मेरा घर फिर मेरा चेहरा और शरीर

पोस्टर में लिखा है कि फिल्म का ट्रेलर जल्द रिलीज किया जाएगा. वहीं, पोस्टर में फिल्म की रिलीज डेट 20 जुलाई बताई गई है. नए पोस्टर को शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा है- प्यार के जादू की शुरुआत हो चुकी है. प्रेजेंटिंग जाह्ववी और ईशान.

बता दें कि फेमस डायरेक्टर शशांक खैतान की फिल्म ‘धड़क’ से बहुत जल्द जाह्नवी कपूर बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रहीं. इसमें उनके साथ ईशान खट्टर भी नजर आ रहे हैं. बता दें मराठी फिल्म ‘सैराट’ की इस हिंदी रीमेक की शूटिंग अभी कुछ दिनों पहले ही खत्म हुई है. जिसका फिल्म इंडस्ट्री और दर्शकों में खासा क्रेज देखा जा सकता है.