हिंदुस्तान में इन दिनों शादी वाला सीज़न है, और सीज़न का बखूबी फायदा उठाते हुए आने वाली फिल्म ‘बेफिक्रे’ का दूल्हा-दुल्हन वाला गाना रिलीज़ कर दिया गया है। गाने के बोल हैं, ‘खुलके-डुलके’। इस गाने के वीडियो में रणवीर सिंह दूल्हे बने हुए नज़र आ रहे हैं वहीं फिल्म की एक्ट्रेस वाणी दुल्हन के लिबास में दिख रही हैं। लेकिन ये दोनों दूल्हा-दुल्हन बिल्कुल अलग किस्म के हैं, इनका अंदाज़ देखकर हर कोई इनके साथ झूमने को मजबूर हो जाएगा। मुमकिन है, शादियों के इस सीज़न में इसी गाने पर लोग नाचते हुए नज़र आएं।

गाने के वीडियो में शेरवानी पहने हुए दुल्हा रणवीर सिंह घोड़ी से उतरता है और ये पंजाबी सॉन्ग गाना शुरू कर देता है। उनका साथ देती हैं वाणी कपूर जो दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं। दोनों मिलकर धमाल मचा देते हैं। इस गाने को रणवीर ने अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट किया है। साथ में उन्होंने लिखा, “क्या आपको वाकई लगता है कि आदित्य चोपड़ा की फिल्म में एक फुल पंजाबी गाना नहीं होगा…” आज रिलीज़ हुए इस गाने को अब तक हज़ारों लोग देख चुके हैं।

फिल्म ‘बेफिक्रे’ की ज्य़ादातर शूटिंग पेरिस में ही हुई है। इसी वजह से फिल्म का ट्रेलर भी पेरिस में लॉन्च किया गया था। फिल्म अपने पहले पोस्टर आने के बाद से ही लगातार चर्चा में बनी रही क्योंकि इसमें रणबीर और वाणी काफी बोल्ड अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं। फिल्म में ढेर सारे किसिंग सीन हैं, लेकिन चौंकाने वाली बात ये है कि इस फिल्म को यूए सर्टिफिकेट मिला है। रणवीर सिंह ने कहा कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म को देखा है और हमें यूए का सर्टिफिकेट मिल चुका है। हमारे हाथों में सर्टिफिकेट आ गया है। हम बहुत खुश हैं। एक्टर ने कहा कि फिल्म में ढेर सारी किस के बावजूद यह एक फैमिली मूवी है और दिल से इंडियन है। इसे भी पढ़ें – ज़िंदगी से निराश हर इंसान के सीधा दिल में उतर जाएगा शाहरुख और आलिया का गाना ‘ऐ ज़िंदगी’!

बहरहाल, फिल्म के दो गाने पहले ही रिलीज़ हो चुके हैं जिसमें से ‘नशे सी चढ़ गई’ काफी पसंद किया गया। ‘खुलके-डुलके’ गाने को मशहूर पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल और हर्षदीप कौर ने गाया है। फिल्म में विशाल शेखर का जबरदस्त म्यूज़िक है। निर्माता आदित्य चोपड़ा की ये फिल्म 9 दिसंबर को रिलीज़ होगी।