नई दिल्लीः सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल (Ranu Mondal) आजकल ऐसी हस्तियों में शुमार हो गई हैं, जिनके वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया(Social Media) पर तहलका मचाते रहते हैं. हाल ही में एक फैन से बद्तमीजी करने और स्टेज पर गलत इंग्लिश बोलकर ट्रोल हो चुकीं रानू मंडल एक बार फिर सुर्खियों में छा गई हैं. उनका एक और वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है. रानू मंडल का यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक (TikTok) पर वायरल हो रहा है, जिसको एक फैन ने डाला है.

वीडियो में रानू मंडल एयरपोर्ट पर दिखाई दे रही हैं और अनपी फ्लाइट का इंतजार कर रही हैं, इतने में एक फैन रानू मंडल के साथ सेल्फी लेने आ जाती है, लेकिन इस दौरान रानू का ध्यान कहीं और ही था. जैसे ही उनकी फैन उनसे सेल्फी की डिमांड करती है वह कमर पर हाथ रखकर फोटो क्लिक कराने लगती हैं और अचानक ही कमर से हाथ हटाकर कहीं और ही देखने लगती हैं. टिकटॉक(Tik Tok) पर इस वीडियो को शेयर करने के बाद इसे अब तक 9 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

बता दें हाल ही में रानू मंडल को अपनी गलत इंग्लिश को लेकर भी ट्रोल्स का शिकार होना पड़ा था. इस वीडियो में रानू मंडल के साथ पत्रकार बरखा दत्त भी दिखाई दे रही हैं. इस दौरान बरखा, रानू से एक गाना सुनाने की मांग करती हैं. जिस पर रानू मंडल हामी भी भर देती हैं, लेकिन जैसे ही बरखा उन्हें माइक थमा कर आगे निकल जाती हैं रानू गाना भूल जाती हैं.

VIRAL VIDEO: जब स्टेज पर जाकर गाना भूल गईं रानू मंडल, अंग्रेजी में ये क्या बोल गईं…

रानू काफी देर तक हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के साथ गाए गाने याद करती हैं, लेकिन उन्हें गाना याद नहीं आता. इस पर वह इंग्लिश में कहती हैं ‘ओह माय गॉड, मैं भूल गई.’ इसमें रानू जिस तरह से अंग्रेजी बोलती हैं, वह गलत सुनाई देता है, जिसके बाद लोगों ने उन्हें तेजी से ट्रोल करना शुरू कर दिया था.