नई दिल्लीः वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर रातों-रात शोहरत हासिल कर स्टार बनीं रानू मंडल (Ranu Mondal) हाल ही में फैन और उसके बाद मीडिया पर गुस्सा करते हुए दिखाई दीं थी, जिसके बाद उनका यह वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो गया था. वीडियो सामने आने पर लोगों ने उन पर जमकर निशाना साधा था और उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई थी. ऐसे में एक बार फिर रानू मंडल का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पुराने अंदाज और हाल में गाती हुई दिखाई दे रही हैं.

वायरल वीडियो में रानू मंडल सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म का गाना गाती नजर आ रही हैं. वीडियो के सामने आते ही एक बार फिर उनका वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. वायरल वीडियो में रानू मंडल सलमान खान की फिल्म ‘चोरी चोरी चुपके चुपके (Chori Chori Chupke Chupke)’ का सॉन्ग ‘ये मैं जानूं या तू जाने’ गाती नजर आ रही हैं.

रानू मंडल के इस वीडियो को मीम फैक्टरी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. दरअसल, रानू मंडल का यह वीडियो अभी का नहीं बल्कि उस वक्त का है, जब उन्हें पहचानते भी नहीं थे. ऐसे में अब जब रानू मंडल का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है तो लोग इस पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उन्हें अपने व्यवहार में सुधार लाने की सलाह भी दे रहे हैं. बता दें रानू मंडल उस वक्त रातों-रात सोशल मीडिया सेंसेशन बन गईं थी, जब उनका लता मंगेशकर की आवाज में ‘एक प्यार का नगमा गाते दिखाई’ गाने का वीडियो वायरल हो गया था.