बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर आजकल धर्मशाला में हैं, बता दें कि सैफ अपनी आने वाले फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और अपने पूरे परिवार के साथ वहीं पर हैं. स्टारकिड की चर्चा में हमेशा आगे रहने वाले तैमूर अक्सर चर्चाओं में रहते हैं, ऐसे में मुंबई से दूर तैमूर आजकल धर्मशाला में मस्ती कर रहे हैं. हाल ही में करीना और उनकी एक तस्वीर आई थी जिसमें वो मिट्टी के बर्तन बनाना सिख रहे थे. वहीं अब दूसरी जगह पर वो कप केक बनाते हुए दिख रहे हैं. इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. Also Read - Tandav: इतना आसान नहीं था सैफ अली खान के लिए 'तांडव' करना, सीखनी पड़ी संस्कृत

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि तैमूर अली खान ट्रे में चॉकलेट डाल रहे हैं. वहीं, करीना कपूर और सैफ अली खान, तैमूर को यह सब करते देख रहे हैं. तैमूर अली खान की इन तस्वीरों को करीना कपूर के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि तैमूर अली खान किस तरह शेफ बन रहे हैं. Also Read - TANDAV: सिंहासन पाने के लिए हर जंग पर उतारू सैफ अली खान, गेम ऑफ पावर में होगी किसकी जीत?

तैमूर के पास में एक बाउल हैं जो चॉक्लेट से भरा हुआ हैं. तस्वीर में तैमूर अपने पेरेंट्स के लिए चॉक्लेट्स बना रहें हैं. तैमूर ने कुकिंग करते वक्त एक एप्रन पहन हुआ हैं जिस पर “शेफ तैमूर” लिखा हैं. ये तस्वीर उसी होटल की हैं जहा सैफ और करीना ठहरे हुए थे, बता दें कि करीना कपूर इस समय बेटे तैमूर और पति सैफ अली खान के साथ हिमाचल प्रदेश में हैं.

बता दें की आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के शूट के बाद, करीना कपूर ने दिवाली मनाने के लिए धर्मशाला चुना. जहां उनके साथ पति सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और मलाइका भी शामिल थे. दोनों अभिनेता सैफ और अर्जुन हिल स्टेशन में भूत पुलिस के लिए शूटिंग कर रहे थे. वहीं करीना और तैमूर ने धर्मशाला में खूब मस्ती की और ये अंदाजा हम उनकी वायरल हुई तस्वीरों और वीडियो से लगा सकते हैं.