Nia Sharma branded handbag tolen from car actress seeks help from mumbai police- टीवी की ‘नागिन’ यानी निया शर्मा का हाल ही में किसी ने हैंडबैग कार से चुरा लिया. मुंबई के लोअर परेल इलाके में निया का बैग चोरी हुआ. जिसके बाद निया परेशान हो गई.Also Read - Mouni Roy Haldi: ना ना करते हुए भी लीक हुईं Mouni Roy- Suraj Nambiar की हल्दी फोटोज़, इश्क की चाशनी में भीगे दोनों

एक्ट्रेस ने तुरंत सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर मुंबई पुलिस को टैग और मदद मांगी. निया ने लिखा- किसी ने senapati bapat marg signal से मेरा बैग कार से चुरा लिया है. आपकी मदद बहुत मायने रखती है. वहीं पुलिस ने भी क्विक रिस्पांस करते हुए मदद का आश्वासन दिया. Also Read - Mr And Mrs Mahi: क्रिकेट हेलमेट में जाह्नवी कपूर का जोरदार लुक वायरल, राजकुमार राव हुए क्लीन बोल्ड!

Also Read - साउथ सुपरस्टार Mahesh Babu का बेटा था प्रीमैच्योर बेबी, Video में बात करते हुए हो गए इमोशनल

बता दें,अपने बर्थडे पर अश्लील केक काटने के बाद निया शर्मा सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल, 17 सितंबर को टीवी की नागिन का जन्मदिन था. इस पार्टी में निया के कई करीबी दोस्त शामिल थे लेकिन बर्थडे में जिस तरह का केक आया था उसे देखकर सब लोग हैरान हो गए.

निया के केक को देखने के बाद किसी ने इसे वल्गर बताया तो कोई निया को ही बेशर्म कहने लगा. निया के बर्थडे केक का शेप देखकर लोग इस कदर भड़क गए कि उन्होंने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की क्लास लगानी शुरू कर दी.

Nia sharma 21

निया ने शो काली के साथ टेलीविजन की दुनिया में कदम रखा था, लेकिन एक हजारों में मेरी बहना है के साथ उन्होंने लोकप्रियता हासिल कीं.