Nia Sharma ने पान की दुकान के सामने कर दिया ऐसा डांस स्टेप, लोग हो गए हैरान...हुईं ज़बरदस्त ट्रोल- VIDEO

निया शर्मा का एक ऐसा वीडियो (Nia Sharma Latest Video) सामने आया है जिसकी वजह से वो ट्रोल भी हो रही हैं. वीडियो में निया ने लहंगा पहनकर जो स्टेप किया है उसे लोगों ने बिल्कुल पसंद नहीं किया.

Published: January 9, 2022 1:14 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Faizan Anjum

Nia Sharma ने पान की दुकान के सामने कर दिया ऐसा डांस स्टेप, लोग हो गए हैरान...हुईं ज़बरदस्त ट्रोल- VIDEO
निया शर्मा

Nia Sharma Trolled: छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा निया शर्मा (Nia Sharma) अक्सर किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में ज़रूर रहती हैं. अपने हुस्न और अपने बोल्ड अवतार से तहलका मचाने वाली निया शर्मा ने अपनी अदाकारी से भी लोगों को अपना दीवाना बनाया है. एक हजारों में मेरी बहना है (Ek Hazaron Main Meri Behna Hai)’, ‘नागिन (Naagin)’ जमाई राजा (Jamai Raja), जैसे हिट शोज से दर्शकों का दिल जीतने वाली निया अब म्यूजिक एल्बम से भी सनसनी मचा रही हैं. निया का नया गाना ‘फूंक ले (Phoonk Le)’ जल्द ही रिलीज होने वाला है और इस गाने को लेकर उनके फैन्स काफी एक्साइटेड नज़र आ रहे हैं. निया इस गाने को लेकर जमकर प्रमोशन कर रही हैं और इसी सिलसिले में उनका एक ऐसा वीडियो (Nia Sharma Latest Video) सामने आया है जिसकी वजह से वो ट्रोल भी हो रही हैं.

Also Read:

अपने फैशन और अपने स्टाइल को लेकर हमेशा से बेबाक रही निया शर्मा (Nia Sharma Viral Video) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो पान की दुकान पर ‘फूंक ले’ पर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में निया ने लहंगा पहनकर जो स्टेप किया है उसे लोगों ने बिल्कुल पसंद नहीं किया. साथ ही पान की दुकान पर खड़े होकर गाने को प्रमोट करना भी लोगों को नागवार गुज़र गया. इन सब वजह से लोगों ने निया (Nia Sharma Trolled) को ट्रोल किया है.

View this post on Instagram

A post shared by PHOONK (@niasharma90)

बता दें कि निया शर्मा का यह मोस्ट अवेटेड गाना 10 जनवरी को रिलीज होने वाला है. गाने में एक्ट्रेस के लुक को काफी ग्लैमरस रखा गया है. बताते चलें कि निया को पहला अवसर (2010) में स्टार प्लस के एक फेमस सो ‘काली एक अग्निपरीक्षा’ से मिला. इसके बाद उन्होंने छोटे पर्दे पर अपनी एक अलग पहचान बना ली.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 9, 2022 1:14 PM IST