Nick Jonas Praised Priyanka For Her Acting Says She Will Win The First Oscar For family: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और राजकुमार राव (Raj Kumar Rao) की फिल्म ‘द वाइट टाइगर’ (The White Tiger) 22 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. इस फिल्म को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और राजकुमार राव (Raj Kumar Rao) की एक्टिंग की भी जमकर तारीफ हो रही है. बता दें कि यह फिल्म लेखक अरविंद अडिगा के बुकर सम्मान विजेता ‘द वाइट टाइगर’ (The White Tiger) उपन्यास पर आधारित है.Also Read - Priyanka Chopra ने मां बनने के बाद बॉलीवुड में वापसी से किया इंकार, 100 करोड़ी Jee Le Zaraa से हुईं बाहर?

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी बेहतरीन ऐक्टिंग के दम पर हॉलीवुड में भी अपनी खास पहचान बना ली है और इसी का नतीजा है कि लोग उनकी नई फिल्म द वाइट टाइगर’ (The White Tiger) की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा की ऐक्टिंग से उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) काफी प्रभावित हुए है. निक जोनस का मानना है कि उनकी पत्नी ऑस्कर जीत सकती है. Also Read - Priyanka Chopra और Nick Jonas चाहते हैं और बच्चे, एक्ट्रेस बोलीं- मुझे बहुत शौक....

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने वेरायटी सर्किट पॉडकास्ट अवार्ड्स में कहा कि, ‘निक एक ऐसे परफेक्ट पति हैं, जो कुछ भी गलत नहीं करते और उनकी यही खासियत उन्हें उनके और करीब ले आती है. इसके बाद एक्ट्रेस ने कहा कि, निक जोनस को उनके काम पर बहुत भरोसा है. वह कहते हैं कि आप ऑस्कर जीतने वाली पहली जोनस हो सकती हैं’. Also Read - Taslima Nasreen Surrogacy Controversy: सरोगेसी पर तसलीमा नसरीन के 'रेडीमेड बेबी' ट्वीट पर विवाद, प्रियंका चोपड़ा थीं निशाना!

निक जोनास ने ‘द वाइट टाइगर’ के रिलीज होने पर ट्वीट कर कहा था, “’द वाइट टाइगर’ अब नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. इस मूवी में एक्टर और प्रोड्यूसर के तौर पर प्रियंका चोपड़ा के काम को लेकर मुझे गर्व है. सभी लोग इस मूवी को देखें. पूरी कास्ट, क्रू और टीम को इस शानदार फिल्म के लिए बधाई.’”