Nidhi Dutta Wedding: फिल्म निर्माता जेपी दत्ता (JP Dutta) और अभिनेत्री बिंदिया गोस्वामी की बेटी निधि (Nidhi Dutta Wedding) रविवार को यानी आज निर्देशक बिनॉय गांधी (Binoy Gandhi) के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. निधि की मेहंदी और संगीत सेरेमनी शनिवार को हो रही है. जयपुर के रामबाग पैलेस में पहले ही जश्न शुरू हो चुका है, जहां शनिवार से फिल्म बिरादरी के मेहमान पहुंच रहे हैं. अतिथि सूची में सुनील शेट्टी, अर्जुन रामपाल और उनकी प्रेमिका ग्रेबिएला, अनु मलिक, सोनू निगम, लिसा मिश्रा जैसे नाम शामिल हैं. Also Read - जे. पी दत्ता की PALTAN का टाइटल ट्रैक गाएगा इंडियन आइडल का ये सिंगर

दुल्हन की मां बिंदिया गोस्वामी ने आईएएनएस को बताया, “मैं निधि की शादी को लेकर बहुत उत्साहित हूं. शादी एक महल में हो रही है, जो बचपन से उसका सपना था. वह उस उम्र में भी चाहती थी कि उसकी शादी एक महल में ही हो.” चूंकि शादी कोविड के समय में हो रही है, इसलिए दत्ता परिवार सुनिश्चित कर रहा है कि सभी लोग सुरक्षित रहें और उचित सेनेटाइजेशन करें. मेहमानों का स्वागत पारंपरिक राजस्थानी शैली में, टेका और फूलों की माला से किया जा रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by FOCUS PR (@focuspr)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gossip Girl💋👑 (@bolly_newzz)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nidhi Dutta (@nidhiduttaofficial)

बता दें कि जेपी दत्ता ने कई फ़िल्में लिखी हैं और निर्देशित भी की हैं, जिनमे रिफ्यूजी, एलओसी कारगिल, उमराव जान जैसी फ़िल्में शामिल हैं.