दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे और शुभ शर्मा स्टारर फिल्म निरुहुआ हिंदुस्तानी 3 का टीजर लॉन्च हो चुका है. फिल्म ब्लॉकबस्टर निरहुआ हिन्दुस्तानी श्रृंखला की तीसरी फिल्म है. फिल्म इस साल छठ पूजा पर रिलीज होगी. संजय पांडे, किरण यादव, समर्थ चतुर्वेदी और आशीष शेंद्रे भी इस फिल्म में नजर आएंगे.आपको बता दें कि निरहुआ सीरीज की शुरुआत 2014 में हुई थी. एक्शन-रोमांटिग कॉमेडी फिल्म की पटकथा संतोष मिश्रा ने लिखी है. इसके डायरेक्टर हैं सतीष चंद जैन. निरहुआ सीरीज ने भोजपुरी सिनेमा को नई जिंदगी दी थी.

निरहुआ हिन्दुस्तानी 3 के प्रोड्यूसर हैं प्रवेश लाल यादव. यह फिल्म निरहुआ इंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही है. इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं निरहुआ हिन्दुस्तानी 2 के डायरेक्टर मंजूल ठाकुर. रजनीश मिश्रा म्यूजिक कंपोज करेंगे. आम्रपाली दुबे ने निरहुआ हिन्दुस्तानी में दिनेश लाल यादव के साथ डेब्यू किया था. फिल्मों में एंट्री मारने से पहले वह डेली शोप में काम करती थीं. उन्होंने रहना है तेरी पलकों की छांव में, सात फेरे, मायका और मेरा नाम करेगी रोशन जैसे सीरियल में काम किया है.

आपको बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म बॉर्डर ईद के मौके पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. 26 जून, 2014 निरुहुआ हिंदुस्तानी रिलीज हुई थी. इस सीरीज की दूसरी फिल्म 12 मई, 2017 को आई थी. निरुहुआ हिंदुस्तानी 3 में आम्रपाली दुबे भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव की हिरोइन के रूप में दिखेंगी. आम्रपाली इस फिल्म में जिस कैरेक्टर का रोल प्ले करने वाली हैं उसका नाम चंपा है. हाल ही में उन्होंने इस लुक में एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया था.

भोजपुरी फिल्मों में अपने धमाकेदार डांस आइटम और सुपरहिट गानों से वह अपने फैन्स की चहेती बनी रहती हैं. खासकर सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ तो आम्रपाली दुबे की केमिस्ट्री को दर्शक खूब पसंद करते हैं. भोजपुरी की सुपरहिट फिल्म ‘निरहुआ हिन्दुस्तानी’ में सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ सिनेमा की दुनिया में कदम रखने वाली आम्रपाली दुबे ने अपनी प्रतिभा की बदौलत भोजपुरी इंडस्ट्री में पहचान बनाई है. पहली ही फिल्म के सुपरहिट होने के बाद आम्रपाली दुबे ने एक के बाद एक सुपरहिट फिल्मों का तांता लगा दिया और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन बन गईं.