रायन रेनॉल्ड्स अभिनीत ‘डेडपूल’ में एक भारतीय कैब चालक का किरदार निभाने वाले करण सोनी, ‘सुपरहीरो’ फिल्म के दूसरे भाग में दोपिंदर के रूप में वापस आएंगे. अभिनेता का कहना है कि इसकी कहानी बहुत अलग है, जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता. Also Read - अली फजल के लिए कुछ खास है हॉलीवुड फिल्म 'डेथ ऑन द नाइल', बोले- अभी तो बस...

अभिनेता ने यह भी उल्लेख किया कि आगामी फिल्म में उनकी भूमिका पहले भाग से अधिक सशक्त है. Also Read - हॉलीवुड फिल्म 'ट्रैप सिटी' के लिए गाना रिकॉर्ड करेंगे बप्पी लाहिड़ी

करण ने बताया, “मैं यह नहीं कह सकता (फिल्म से क्या उम्मीद की जा सकती है) क्योंकि मैं आपको कहानी नहीं बताना चाहता. हम आधी फिल्म पूरी कर चुके हैं. मैं कहूंगा (‘डेडपूल 2’ में मेरी भूमिका) एक तरह से पहले से कहीं अधिक सशक्त है. इसलिए, यह बहुत ही रोमांचक है.” Also Read - जुमांजी: पति निक जोनास को प्रियंका चोपड़ा ने दी बधाई, इस दिन होगी फिल्म रिलीज

उन्होंने कहा, “मैंने पहली फिल्म में तीन हफ्तों तक काम किया था, जबकि इस फिल्म में मैंने सात से आठ हफ्ते तक काम किया है, यानी यह पहले की तुलना में सेट पर बिताए समय से दोगुना है.”

करण ने कहा, “इस फिल्म की कहानी काफी भिन्न है और किसी की कल्पना से परे है. मैं खुद हैरान था और विश्वास नहीं कर पा रहा था कि मैं ये सब चीजें करने वाला हूं. मुझे लगता है कि मेरा किरदार भी हैरान कर देने वाला होगा कि वह ये सब चीजें करेगा.” एक नज़र देखिए डेडपूल का ट्रेलर

‘डेडपूल’ अमेरिकी सुपरहीरो फिल्म है, जो मार्वल कॉमिक्स के ही काल्पनिक किरदार पर आधारित है. फिल्म 1 जून, 2018 को रिलीज होगी.

उन्होंने कहा, “यह मजेदार रहा और मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्साहित हूं क्योंकि वे कल्पना भी नहीं कर पाएंगे कि क्या होने वाला है.”

वर्ष 2016 की ‘डेडपूल’ में बॉलीवुड ट्विस्ट भी थे. इसमें ‘मेरा जूता है जपानी’ और ‘तुमसे अच्छा कौन है’ जैसे गीतों का इस्तेमाल किया गया था.

वहीं ‘डेडपूल 2’ में बॉलीवुड गीतों के इस्तेमाल किए जाने के बारे में पूछे जाने पर करण ने कहा, “फिल्म में एक अन्य भारतीय गीत है, जो मेरा किरदार सुन रहा होता है.”

करण ने कहा कि यह कहना मुश्किल है कि अंतिम संपादन के बाद यह रहेगा या नहीं.

उन्होंने कहा, “यह कहना बहुत मुश्किल है (कि यह अंत में रहेगा या नहीं), लेकिन हमने इसे शूट किया है, जिसमें मैं बॉलीवुड का एक अन्य गीत सुन रहा हूं, आशा है कि यह फिल्म में रहेगा.”

दिल्ली में पले-बढ़े करण पढ़ाई के लिए साउथ कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय चले गए थे, लेकिन बाद में उन्होंने शोबिज का रुख कर लिया. वह ‘सेफ्टी नॉट गारंटीड’, ‘द नेबर्स’, ‘गूजबम्प्स’, ‘घोस्ट बस्टर्स’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं.