आखिर क्या वजह है कि लोग अपनी मर्जी से Kiki…Kiki कहकर गाड़ियों से कूद रहे हैं. जिसमें अब अभिनेत्री नोरा फतेही और वरूण शर्मा भी शामिल हो गए हैं. आपके मन में भी ये सवाल उठ रहा होगा कि आखिर ये बला है क्या. दरअसल ये कैनेडियन रैपर ड्रैक का गाना है जिसके बोल हैं kiki do you love me. ये गाना सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैल चुका है. यही नहीं इंडिया, स्पेन, यूएस, मलेशिया और यूएई पुलिस के लिए सिरदर्द बन गया है. ड्रेक के गाने ‘इन माइ फीलिंग्स’ के लॉन्च के बाद एक ऑनलाइन कॉमेडियन शिग्गी ने इस गाने पर एक डांस किया. शिग्गी इस दौरान चलती गाड़ी से उतरे और वापस गाड़ी में बैठ गए. बस, शिग्गी का ये अंदाज लोगों को इतना पसंद आया कि उन्होंने इसे दोहराना शुरू कर दिया और फिर चलती गाड़ी से उतरने के चक्कर में कई लोग हादसे का शिकार हो गए और कई लोगों को चोट लगी. इस खतरनाक ट्रेंड को रोकने के लिए अबु धाबी और अमेरिका के कुछ राज्यों में इस चैलेंज पर पूरी तरह से रोक लगा दी गई है.Also Read - Nora Fatehi रिवीलिंग टॉप में हुईं स्पॉट, ओवर बोल्डनेस के चलते हो गईं ट्रोल, लोग बोले- कैमरा देखते ही... VIDEO

Also Read - अपनी हॉट तस्वीरों से गर्मी बढ़ाने वाली Nora Fatehi ने पहनी सादी कुर्ती, इस सादगी पर बेपनाह प्यार आता है

Also Read - 'ऐसा लगा Nora Fatehi के गले को किसी ने रस्सी से बांध दिया हो', आखिर क्यों लगा एक्ट्रेस को ऐसा?

अगर हम इस गाने के असल वीडियो की बात करें तो आप देखिए कि इसमें ऐसा कोई भी सीन नहीं है जो लोगों को गाड़ी से कूदने के लिए प्रेरित करे.

अगर कुछ लोग और सेलिब्रेटी लोकप्रियता के लिए चलती गाड़ी से उतरकर इस चैलेंज को एक्सेप्ट कर रहे हैं तो उन्हें पता होना चाहिए कि ये कितना खतरनाक हो सकता है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.