बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. नोरा को डांस का बहुत शौक है. सोशल मीडिया पर वो अक्सर बैले डांस के वीडियो शेयर करती रहती हैं. नोरा आजकल फिर चर्चा का विषय बनी हुईं हैं. हाल ही में नोरा ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जो सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो में नोरा लाल साड़ी में सड़क पर जा रही होती हैं, तभी उनका पर्स नीचे गिर जाता है. नोरा समझ नहीं पाती है कि उनका पर्स गिर गया है तभी वहां से गुजर रहा एक शख्स नोरा को उनके पर्स का ध्यान दिलाने के लिए आवाज लगाता है. नोरा जब पलटकर देखती है तो उस शख्स को हिंदी फिल्मों के हीरो की तरह इस खूबसूरत एक्ट्रेस से प्यार हो जाता है. वह नोरा का पीछा करते हुए उनके घर तक पहुंच जाता है. जैसे ही वह नोरा के घर के गेट पर पहुंचता है, नोरा उसके चेहरे पर मिर्च वाला स्प्रे मार कर उसकी जम कर धुनाई कर देती हैं.

नोरा के साथ इस फनी वीडियो में दिखाई देने वाले शख्स का नाम बाहिज कड्डोरा है. बाहिज कड्डोरा खुद एक वीडियो ब्लॉगर हैं. नोरा का यह फनी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो को अब तक इंस्टा पर 3.25 लाख से ज्यादा बार देखा चुका है.

बता दें, नोरा मोरक्कन मूल की मॉडल हैं. मॉडल से ऐक्ट्रेस बनी नोरा ने फिल्म रोअर: टाइगर्स ऑफ सुंदरवन के साथ डेब्यू किया था. इसके बाद इमरान हाशिमी के साथ फिल्म मिस्टर X में दिखी थीं. क्रेजी कुक्कड़ फैमिली और बाहुबली जैसी फिल्मों में भी नोरा काम कर चुकी हैं.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.