‘दिलबर’ और ‘कमरिया’ जैसे गीतों से धमाल मचा चुकीं नोरा फतेही का कहना है कि वर्ष 2018 निश्चित रूप से उनका साल रहा है और यह उनके लिए खास रहा है. इसी वर्ष उन्होंने गायन क्षेत्र में कदम रखा और उन्हें सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘भारत’ में काम का मौका मिला.

नोरा ने  कहा, “मैं निश्चित रूप से महसूस करती हूं कि 2018 मेरा वर्ष है. मैंने कड़ी मेहनत की है और अपना सर्वश्रेष्ठ कदम आगे रखा है, लेकिन मुझे इस तरह के परिणामों की उम्मीद नहीं थी. साल का सबसे बड़ा गीत मिलना, हर कलाकार का सपना होता है. हर कलाकार इसके लिए लड़ रहा है और मैं वह हूं जिसे यह मिला, इसके लिए मैं आभारी हूं.”

उन्होंने कहा, “मैं अपने विशेष पल का इंतजार कर रही थी, और लोग मुझे कुछ समय से देख रहे थे, लेकिन यह साल जीवन-परिवर्तनवाला रहा है. यह और बड़ा और बेहतर होगा. उम्मीद है कि मैं कड़ी मेहनत और गरिमा के साथ काम करती रहूंगी.”

फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के ‘दिलबर’ की वीडियो को यूट्यूब पर 70 करोड़ बार देखा जा चुका है.

इस पर उन्होंने कहा, “‘दिलबर’ मेरे बहुत करीब है. यह मेरे करियर का एक महत्वपूर्ण मोड़ था.”

इन दिनों वह ‘बाटला हाउस’ की शूटिंग कर रही हैं.सीजन 12 में कुल 20 कंटेस्टेंट्स के बीच मुकाबला था. इसमें 17 कंटेस्टेंट्स ने शो के प्रीमियर में घर में एंट्री ली. वहीं, तीन कंटेस्टेंट- सुरभि राणा, मेघा धाड़े और रोहित सुचांति बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट घर के अंदर आए.

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.